Friday, March 29, 2024
Advertisement

एशिया कप में भारत पर खिताबी जीत दर्ज करने के बाद बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम को नकद पुरस्कार

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने एशिया कप टी 20 टूर्नामेंट के फाइनल में भारत को हराकर उलटफेर करने वाली अपनी महिला क्रिकेट टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: June 12, 2018 13:21 IST
बांग्लादेश महिला...- India TV Hindi
बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने एशिया कप टी 20 टूर्नामेंट के फाइनल में भारत को हराकर उलटफेर करने वाली अपनी महिला क्रिकेट टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। बांग्लादेश की महिला टीम ने कुआलालंपुर में रविवार को हुए फाइनल में छह बार के चैंपियन भारत को तीन विकेट से हराकर पहली बार खिताब जीता।

बांग्लादेश की टीम पहले टूर्नामेंट के ग्रुप चरण में भारत को हराने वाली पहली टीम बनी और फिर फाइनल में उसने इस उपलब्धि को दोहराया। स्वदेश लौटने पर बुधवार को टीम का शानदार स्वागत किया गया। बीसीबी ने टीम केा दो करोड़ टका (236000 डालर) का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की और वेतन की समीक्षा करने का वादा किया है। 

बीसीबी के प्रवक्ता जलाल यूनिस ने बताया कि प्रत्येक खिलाड़ी को नकद पुरस्कार के रूप में 10 लाख टका (14800 डालर) मिलेंगे जबकि कोचिंग और प्रबंधन स्टाफ के बीच लगभग 75000 डालर बांटे जाएंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement