Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पूर्व मुख्य चयनकर्ता ने कसा रवि शास्त्री पर तंज, कहा क्या हम केवल घर पर नंबर 1 टीम बनने जा रहे हैं?

न्यूजीलैंड दौरे से वापस स्वदेश लौटने के बाद अब टीम इंडिया को 12 मार्च से साउथ अफ्रीका के साथ घर में ही तीन वनडे मैच की सीरीज खेलनी है।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 03, 2020 18:08 IST
The former chief selector Sandeep Patil took a dig at Ravi Shastri, saying are we only going to be- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES The former chief selector Sandeep Patil took a dig at Ravi Shastri, saying are we only going to be

भारत का न्यूजीलैंड दौरा 0-2 से टेस्ट सीरीज में मिली हार के साथ खत्म हुआ। इस दौरे पर टीमें एक दूसरे को क्लीन स्वीप करती नजर आई। पहले भारत ने न्यूजीलैंड को 5 मैच की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप किया और उसके बाद मेजबानों ने वनडे और टेस्ट सीरीज में भारत का सूपड़ा साफ किया। टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 टीम इंडिया की यह हार अपचनीय थी। टीम इंडिया की इस हार के बाद पूर्व मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल ने रवि शास्त्री पर तंज कंसा है। संदीप पाटिल ने कहा है कि क्या हम घर पर केवल नंबर 1 टीम बनने जा रहे हैं?

संदीप पाटिल ने मिड डे से कहा "न्यूजीलैंड ने हमें आसानी से हराया और यह देखना दर्दनाक था कि हमारे बल्लेबाज अपना स्वभाविग गेम नहीं खेल रहे थे। मेरे लिए यह समझ से परे है। जो करना स्वाभाविक रूप से आपको आता है वही करने से आप बोर्ड पर रन बना सकते हैं। इन सभी ने समायोजित करने के लिए पर्याप्त क्रिकेट खेला है।"

उन्होंने आगे कहा "मुझे पता है कि टीमें हमारे खिलाफ संघर्ष करती हैं लेकिन अगर आप दुनिया की नंबर 1 टीम बनना चाहते हैं, तो आपको सभी परिस्थितियों में सफल होना होगा। क्या हम घर पर केवल नंबर 1 टीम बनने जा रहे हैं? रवि शास्त्री जल्द ही एक बयान के साथ आएंगे और कहेंगे कि हमने सबक सीख लिया है और हम सकारात्मक सोच रखेंगे। लेकिन इससे क्या होगा?"

न्यूजीलैंड दौरे से वापस स्वदेश लौटने के बाद अब टीम इंडिया को 12 मार्च से साउथ अफ्रीका के साथ घर में ही तीन वनडे मैच की सीरीज खेलनी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement