1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लॉर्ड्स टेस्ट में भारतीय खिलाड़ी और ओली रॉबिन्सन के बीच मैदान से बाहर हुई थी झड़प : रिपोर्ट

लॉर्ड्स टेस्ट में भारतीय खिलाड़ी और ओली रॉबिन्सन के बीच मैदान से बाहर हुई थी झड़प : रिपोर्ट

अंग्रेजी मीडिया में यह सामने आया है कि बेंच के कुछ भारतीय खिलाड़ी, जो मैदान से अपने ड्रेसिंग रूम में लौट रहे थे, उन्होंने तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को रास्ता देने से इनकार कर दिया।

IANS IANS
Published on: August 19, 2021 14:54 IST
 Ollie Robinson, Sports, cricket, India vs England  - India TV Hindi
Image Source : GETTY  Ollie Robinson

लॉर्ड्स स्टेडियम में इस सप्ताह समाप्त हुए दूसरे टेस्ट के दौरान भारतीय और अंग्रेज क्रिकेटरों के बीच तनाव केवल पिच तक ही सीमित नहीं रहा। यह मैदान की सीमा से परे तक फैल गया। अंग्रेजी मीडिया में यह सामने आया है कि बेंच के कुछ भारतीय खिलाड़ी, जो मैदान से अपने ड्रेसिंग रूम में लौट रहे थे, उन्होंने तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को रास्ता देने से इनकार कर दिया, जो पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को इंग्लैंड के 90/7 पर सिमट जाने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए जा रहे थे।

एक रिपोर्ट में गार्जियन अखबार ने कहा, ''रॉबिन्सन जब पवेलियन की सीढ़ियां उतर रहे थे तब ट्रैकसूट में भारत के कुछ खिलाड़ी मैदान पर पेय वितरित करके विपरीत दिशा में वापस आ रहे थे। रॉबिन्सन रुक जाते हैं और उनके एक तरफ हटने का इंतजार करते हैं।''

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : शनिवार को UAE के लिए रवाना होगी दिल्ली कैपिटल्स की टीम, कप्तान को लेकर नहीं हुआ है अभी फैसला

रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय खिलाड़ी एक तरफ कदम नहीं रखते हैं। रॉबिन्सन इंतजार करते हैं। वे प्रतीक्षा करते हैं। आखिरकार वे अजीब तरह से एक-दूसरे को रगड़ते हैं। पूरी घटना मुश्किल से कुछ सेकंड तक चलती है।

इस महीने की शुरूआत में ट्रेंट ब्रिज में पहला टेस्ट सुचारू रूप से पूरा होने के बाद और वह भी बिना किसी घटना के, तीसरे दिन के फाग एंड से दूसरे टेस्ट में उस समय तनाव बढ़ गया जब भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पर शॉर्ट डिलीवरी से हमला किया।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के टी-20 विश्व कप टीम से खुश हैं रिकी पोंटिंग, इस खिलाड़ी को बताया दमदार

इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। भारतीय कप्तान विराट कोहली और एंडरसन के बीच जुबानी जंग में मतभेद चरम पर पहुंच गया था।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021