Friday, March 29, 2024
Advertisement

'जिनके घर शीशे के होत हैं वो लाइट जलाकर कपड़े नहीं बदलते' पाकिस्तानी फैन से बोले आकाश चोपड़ा

पाकिस्तानी फैन ने चैंपियन ट्रॉफी 2017 की याद दिलाते हुए आकाश को जवाब दिया "बिल्कुल चैंपियन ट्रॉफी की तरह।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 09, 2020 7:54 IST
'Those whose houses are made of glass do not change clothes in lights' Akash Chopra said to a Pakist- India TV Hindi
Image Source : TWITTER : @CRICKETAAKASH 'Those whose houses are made of glass do not change clothes in lights' Akash Chopra said to a Pakistani fan

मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया ने रविवार को यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के फाइनल में भारत को 85 रन से हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। आस्ट्रेलियाई टीम छठी बार फाइनल में पहुंची थी। वहीं, भारतीय टीम पहली बार फाइनल में पहुंची थी और उसका पहला खिताब जीतने का सपना टूट गया। यहां करीब 86,000 दर्शकों की मौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को धूल चटाई।

टीम इंडिया की इस हार के बाद क्रिकेट के दिग्गजों ने टीम का हौसला बढ़ाया। जब भारतीय पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ट्विट किया तो एक पाकिस्तानी फैन ने उन्हें ट्रोल करना चाहा, लेकिन आकाश ने खुद ही उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, आकाश ने ट्विट करते हुए लिखा था "भारत इस टूर्नामेंट में एक ही मैच हारा है और ऑस्ट्रेलिया भी। दोनों टीमों ने एक दूसरे को हराया है। टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया और फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को।"

इसके बाद पाकिस्तानी फैन ने चैंपियन ट्रॉफी 2017 की याद दिलाते हुए आकाश को जवाब दिया "बिल्कुल चैंपियन ट्रॉफी की तरह।"

पाकिस्तानी फैन के इस ट्विट को देखकर आकाश चोपड़ा से रुका नहीं गया और उन्होंने इस फैन को जवाब देते हुए लिखा "उस फाइनल के बाद से आपकी टीम ने पुरुष और महिलाएं मिलाकर कितने नॉकआउट मैच खेले हैं? जिनके घर शीशे के होत हैं वो लाइट जलाकर कपड़े नहीं बदलते, दोस्त"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement