1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड दौरे पर 3 और पाकिस्तानी क्रिकेटर पाए गए कोरोना पॉजिटिव

न्यूजीलैंड दौरे पर 3 और पाकिस्तानी क्रिकेटर पाए गए कोरोना पॉजिटिव

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन और सदस्य दूसरे राउंड के टेस्ट के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए हैं।

IANS IANS
Published on: December 01, 2020 19:08 IST
न्यूजीलैंड दौरे पर 3...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES न्यूजीलैंड दौरे पर 3 और पाकिस्तानी क्रिकेटर पाए गए कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली| न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन और सदस्य दूसरे राउंड के टेस्ट के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। इससे अब न्यूजीलैंड में कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। खिलाड़ियों का एक और टेस्ट होना बाकी है।

माइकल वॉन ने खोला राज, उनका बच्चा देखता है सिर्फ कोहली की बल्लेबाजी

न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को एक बयान में कहा, " टेस्ट के ताजा राउंड में क्राइस्टचर्च में पाकिस्तान के कुल 46 सदस्यों का टेस्ट किया गया, जिनका टेस्ट नेगेटिव आया है। तीन मामले की अभी भी जांच जारी है और इनमें से एक का रिजल्ट लंबित है।"

टी20 मैच में पाकिस्तान के अफरीदी और आमिर से बीच मैदान में भिड़ गया ये अफगानी खिलाड़ी, देखें Video

स्वास्थ्य मंत्रालय ने साथ ही कहा कि पाकिस्तान टीम की ट्रेनिंग पर तब तक प्रतिबंध जारी रहेगी जब तक कि स्वास्थ्य अधिकारी इजाजत न दे दे। पाकिस्तान क्रिकेट टीम 24 नवंबर को न्यूजीलैंड पहुंची थी और दौरे के तीसरे दिन उनका टेस्ट हुआ था, जिसमें सात खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे। बाबर आजम की अगुवाई में 53 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम 14 दिन के पृथकवास पर है। पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों का तीसरा टेस्ट रविवार को होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड