Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO : धोनी के साथ इंग्लिश सान्ग गाते दिखी बेटी जीवा, गिटार के साथ दी धुन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं और फिलहाल परिवार के साथ बर्फीली वादियों में वेकेशन का मजा उठा रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 05, 2020 20:22 IST
Ziva- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MS DHONI VIDEO : धोनी के साथ इंग्लिश सान्ग गाते दिखी बेटी जीवा, गिटार के साथ दी धुन 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं और फिलहाल परिवार के साथ बर्फीली वादियों में वेकेशन का मजा उठा रहे हैं। इस दौरान जीवा काफी मस्ती करती नजर आ रही है जिसका एक वीडियो धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। धोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- बर्फ जीवा के शानदार टैलेंट को बाहर लेकर आता है। इस मजेदार वीडियो में जीवा 'माई लिटिल पोनी: फ्रैंडशिप इज मैजिक' नाम की एनिमेटिड सीरीज का सान्ग गाते हुए गिटार बजा रही है।

इससे पहले शनिवार को जीवा का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बर्फबारी के बीच स्नोमैन बनाती नजर आई थी। जीवा के इस वीडियो को धोनी की वाइफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है और वह पिछले 6 महीनों से क्रिकेट के मैदान पर नजर नहीं आए हैं। धोनी ने आखिरी मैच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद उनके संन्यास की चर्चा तेज हो गई। हालांकि बाद में धोनी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जनवरी तक उनसे उनके प्लान के बारे में न पूछें।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement