Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Video: कोहली ने रोहित को गले से लगाया, फैंस ने ट्वीट कर भेजा प्यार

बेयरस्टो के आउट होने पर जश्न मनाते हुए विराट कोहली ने रोहित शर्मा को गले से लगा लिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 16, 2021 22:30 IST
Video: twitter reacts on virat kohli hugging rohit sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Video: twitter reacts on virat kohli hugging rohit sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी लॉर्ड्स टेस्ट में भारत मजबूत स्थिति में है। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की पार्टनरशिप ने भारत की मैच में वापसी करवाई है। 271 की लीड लेने के बाद भारत ने पारी घोषित कर दी थी। उसके बाद इंग्लैंड बल्लेबाजी करने उतरा और एक ऐसा पल आया जब सबकी नजरें विराट कोहली और रोहित शर्मा पर टिक गईं।

भारतीय तेज गेंदबाजों ने टॉप ऑर्डर का सफाया काफी जल्दी कर दिया था। भारत के लिए सबसे बड़ा विकेट जो रूट का विकेट था। लेकिन बुमराह ने रूट को भी जल्दी आउट कर दिया था। उनको आउट करने के लिए विराट कोहली ने कैच पकड़ा था। उससे पहले जॉनी बेयरस्टो आउट हुए थे। बेयरस्टो को इशांत शर्मा ने पवेलियन भेजा था। कोहली ने डीआरएस लिया था जिससे भारत को फायदा मिला और बेयरस्टो आउट हुए। इस विकेट के बाद जश्न मनाते हुए विराट कोहली ने रोहित शर्मा को गले से लगा लिया।

आपको बता दें कि ऐसी कई खबरे आई थीं कि रोहित और कोहली के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। लेकिन अब दोनों को गले मिलते देख फैंस काफी खुश हुए।

IND vs ENG: बुमराह-शमी की साझेदारी देख इंप्रेस हुए चहल, किया मजेदार Tweet

फैंस ने ट्वीट की बौछार कर दी-

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement