Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs ENG: बुमराह-शमी की साझेदारी देख इंप्रेस हुए चहल, किया मजेदार Tweet

युजवेंद्र चहल लॉर्ड्स टेस्ट को करीब से फॉलो कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 16, 2021 21:59 IST
Yuzvendra Chahal’s hilarious tweet after Bumrah-Shami...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Yuzvendra Chahal’s hilarious tweet after Bumrah-Shami partnership

लॉर्ड्स में जारी भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबले में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने मैच का पासा पलट दिया। उन्होंने भारत की इस मैच में वापसी करवाई और इंग्लैंड को मुश्किल में डाला। भारत ने आखिरी दिन की शुरुआत 154 रनों की लीड और चार विकेट के साथ शुरू किया था।

भारतीय टेलएंडर्स ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल इस मैच को करीब से फॉलो कर रहे हैं। उन्होंने शमी और बुमराह की साझेदारी देख खुशी जताई। दोनों के बीच 80 रनों से ज्यादा की पार्टनरशिप हुई।

शमी ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का दूसरा अर्धशतक जड़ा था। बुमराह ने 34 रनों की शानदार पारी खेली थी। फैंस और क्रिकेट पंडितों इस जोड़ी ने दिल जीता और सोशल मीडिया पर सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इस पर भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक मजेदार ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "ये भारतीय लोअर ऑर्डर स्वीप भी मारेगा, पुल भी मारेगा, लेग साइड की बॉल ऑफ साइड भी मारेगा।"

इंग्लैंड की खराब रणनीति से शेन वॉर्न नाराज, कहा- भारत की जीत या फिर होगा ड्रॉ

मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने बल्लेबाजी में अपना कौशल दिखाने के बाद इशांत शर्मा के साथ मिलकर इंग्लैंड के शीर्ष क्रम को थर्राकर दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें दिन सोमवार को यहां भारत की जीत की संभावनाएं बरकरार रखी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement