Friday, April 19, 2024
Advertisement

Vijay Hazare Trophy : शुभम और नजीर के शतक से जम्मू-कश्मीर ने चंडीगढ़ को दी मात

शुभम खाजुरिया (120) और हेनान नजीर (नाबाद 110) की शतकीय पारी से जम्मू-कश्मीर ने चंडीगढ़ को आठ विकेट से हरा दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 01, 2021 18:00 IST
Bat and Ball- India TV Hindi
Image Source : GETTY Bat and Ball

कोलकाता| सलामी बल्लेबाज शुभम खाजुरिया (120) और हेनान नजीर (नाबाद 110) की शतकीय पारी से जम्मू-कश्मीर ने जाधवपुर यूनीवर्सिटी कैंपस के दूसरे ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप ई मुकाबले में सोमवार को चंडीगढ़ को आठ विकेट से हरा दिया। चंडीगढ़ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान मनान वोहरा के 49 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 54 रन की पारी के बौदलत 48.3 ओवर में 241 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए जम्मू-कश्मीर ने 34 ओवर में दो विकेट पर 245 रन बनाकर मैच जीत लिया।

चंडीगढ़ की पारी में अंकित कौशिक ने 44, रमन बिश्नोई ने 31, उदय कौल ने 26 और अर्शलान खान ने 23 रन बनाए जबकि गौरव गंभीर 20 रन बनाकर नाबाद रहे। जम्मू-कश्मीर की तरफ से उमर नजीर, कप्तान परवेज रसूल और आकीब नबी ने तीन-तीन विकेट लिए।

जम्मू-कश्मीर की तरफ से शुभम ने 86 गेंदों पर 15 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 120 और नजीर ने 88 गेंदों पर 16 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 110 रन बनाए। चंडीगढ़ की ओर से जसकरन सिंह ने एक और भागमेंदर लाथेर ने एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें- महज 20 लाख में केकेआर ने खरीदा यह तूफानी बल्लेबाज जो विजय हजारे ट्रॉफी मचा रहा है धमाल

चंडीगढ़ की टीम इस हार के बावजूद पांच मैचों में तीन जीत और दो हार के साथ 12 अंक लेकर तालिका में दूसरे और जम्मू-कश्मीर पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ आठ अंक लेकर तीसरे नंबर पर है।

यह भी पढ़ें- भारत के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचने से पहले ही बढ़ी पीसीबी की चिंता

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement