Saturday, May 11, 2024
Advertisement

चैम्पियंस ट्रॉफी: मैच देखने आए माल्या की हूंटिंग, भारतीय फैन्स ने कहा, ‘चोर-चोर’

भारत से भागकर इंग्लैंड में बसने वाले बिजनसमैन विजय माल्या रविवार को जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ ICC चैंपियन्स ट्राफी मैच देखने के लिए ओवल स्टेडियम में पहुंचे तो भारतीय फैन्स ने उनकी जमकर हूटिंग की।

Bhasha Bhasha
Published on: June 11, 2017 21:27 IST
Vijay Mallya | OLI SCARFF/AFP/Getty Images- India TV Hindi
Vijay Mallya | OLI SCARFF/AFP/Getty Images

लंदन: भारत से भागकर इंग्लैंड में बसने वाले बिजनसमैन विजय माल्या रविवार को जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ ICC चैंपियन्स ट्राफी मैच देखने के लिए ओवल स्टेडियम में पहुंचे तो भारतीय फैन्स ने उनकी जमकर हूटिंग की। इससे पहले माल्या ने विराट कोहली के चैरिटी डिनर में पहुंचकर भारतीय क्रिकेट टीम को परेशानी में डाल दिया था, लेकिन आज जब वह स्टेडियम में पहुंचे तो उन्हें खुद शर्मसार होना पड़ा।

काली पैंट और आसमानी रंग का ब्लेजर पहने माल्या ने जब मशहूर सर जैक हॉब्स गेट से प्रवेश किया तब कुछ भारतीय फैन्स ने उन्हें देखकर ‘चोर-चोर’ चिल्लाना शुरू कर दिया। एक प्रशंसक ने माल्या का वीडियो बनाना शुरू कर दिया जबकि एक अन्य जोर से चिल्लाया, ‘वो देखो चोर जा रहा है अंदर। चोर-चोर।’ भारत सरकार माल्या के प्रत्यर्पण के लिए कोशिश कर रही है। विभिन्न बैंकों से माल्या ने लगभग 9,000 करोड़ रुपये का कर्ज लिया है जिसका भुगतान नहीं किया गया है। यूबी ग्रुप का यह पूर्व प्रमुख पिछले साल देश छोड़कर भाग गया था।

कुछ दिन पहले ही भारतीय टीम कोहली के चैरिटी डिनर से समय से पहले निकल गई थी क्योंकि वह माल्या पहुंच गये थे। यहां तक कि IPL में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की तरफ से खेलने वाले कोहली ने भी इस दागी व्यवसायी से पर्याप्त दूरी बनाये रखी थी। माल्या रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के मालिक थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement