Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बल्लेबाजी कोच के पद के लिये फिर आवेदन कर दिया है: विक्रम राठौड़

राठौड़ ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच से पहले कहा, "मैंने बल्लेबाजी कोच के पद के लिये आवेदन किया है। मौका मिलता है तो अभी काफी काम बाकी है।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 02, 2021 18:20 IST
Vikram Rathour reveals he has applied for the post of...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Vikram Rathour reveals he has applied for the post of batting coach

भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने मंगलवार को पुष्टि की कि उन्होंने इस पद के लिये फिर से आवेदन कर दिया है क्योंकि उनका मानना है कि अभी बहुत काम करना बाकी है। मौजूदा सहयोगी स्टाफ में से राठौड़ अकेले हैं जो फिर से पद संभालना चाहते हैं।

मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरूण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर ने फिर से आवेदन नहीं किया है। राठौड़ ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच से पहले कहा, "मैंने बल्लेबाजी कोच के पद के लिये आवेदन किया है। मौका मिलता है तो अभी काफी काम बाकी है।"

वह 2019 में संजय बांगड़ की जगह बल्लेबाजी कोच बने थे। उनका कार्यकाल टी20 विश्व कप 2021 तक का था। उनके बल्लेबाजी कोच रहते भारत ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज की और इंग्लैंड को उसकी धरती पर हराया।

Exclusive| मुझे उम्मीद है कि T20WC में भारत और अफगानिस्तान के बीच कड़ी टक्कर होगी- ACB CEO

राठौड़ ने भारत के लिये छह टेस्ट और सात वनडे खेलकर 131 और 193 रन बनाये हैं। उन्होंने 146 प्रथम श्रेणी मैचों में 11473 रन बनाये हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली और टीम के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा। उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि यह प्रेस कांफ्रेंस विश्व कप के लिये है लेकिन मैं इस सवाल का जवाब दूंगा। भारतीय टीम के साथ अनुभव शानदार रहा। इतने प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ काम करने में मजा आया।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement