Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने इस वजह से प्रैक्टिस मैच में नहीं लिया हिस्सा, बीसीसीआई ने बताई वजह

बीसीसीआई ने मंगलवार को एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे फिट नहीं होने की वजह से वॉर्म अप मैच में हिस्सा नहीं ले पाए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 20, 2021 19:45 IST
Virat Kohli and Ajinkya Rahane did not participate in the practice match due to this reason, BCCI ga- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli and Ajinkya Rahane did not participate in the practice match due to this reason, BCCI gave the reason

भारत आज से काउंटी इलेवन के खिलाफ तीन दिन का प्रैक्टिस मैच खेल रहा है। इस मैच में फैन्स को विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, आर अश्विन, मोहम्मद शमी और ईशांत शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी दिखाई नहीं दिए। जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि उन्हें इस मैच के लिए आराम दिया गया है, लेकिन अब बीसीसीआई ने असली वजह बताई है।

बीसीसीआई ने मंगलवार को एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे चोटिल होने की वजह से वॉर्म अप मैच में हिस्सा नहीं ले पाए हैं।

बीसीसीाई की प्रेस रिलीज के अनुसार कप्तान विराट कोहली को सोमवार देर शाम अपनी पीठ में कुछ अकड़न महसूस हुई और उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने तीन दिवसीय प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच से आराम करने की सलाह दी है।

वहीं उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के बाएं ऊपरी हैमस्ट्रिंग के आसपास हल्की सूजन है। वह तीन दिवसीय प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच के लिए उपलब्ध नहीं है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है और उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए वह समय पर पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

कोहली और रहाणे की गौरमौजूदगी में वॉर्मअप मैच में भारती टीम की कमान रोहित शर्मा संभाल रहे हैं।

रोहित शर्मा (c), मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, केएल राहुल (wk), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement