Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने विराट को दिलाई क्रिकेट की याद तो आया उन्हें 'गुस्सा', देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी लॉकडाउन में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के मुंबई स्थित अपने घर पर हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 17, 2020 14:34 IST
Virat kohli, Anushka sharma, IPL, IPL 2020, Lock down, Corona virus, Covid-19- India TV Hindi
Image Source : ANUSHKA SHARMA/INSTAGRAM Virat kohli and Anushka sharma

कोरना वायरस महामारी के कारण दुनियाभर में सभी तरह के क्रिकेट आयोजन ठप्प पड़ चुके हैं। भारत में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग को भी इस महामारी की वजह से अगली सूचना तक अभी अनिश्चत समय के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में क्रिकेटर्स इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

हालांकि इस दौरान वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ निरंतर जुड़े रहते हैं और अपने और अपनी क्रिकेट की तैयारियों के बारे में उन्हें अपटेड करते रहते हैं।

लगातार क्रिकेट के कारण अपने परिवार से अक्सर दूर रहने वाले क्रिकेटर के पास इस लॉकडाउन में अच्छा मौका है कि वह इस समय अपने परिवार को समय दे रहे हैं। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के मुंबई स्थि अपने घर पर हैं।

यह भी पढ़ें-  शिखर धवन बने 'डैडी कूल', बेटे जोरावर के साथ जमकर किया डांस

कोहली और अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोगों के बीच कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाने का काम रहे हैं लेकिन अनुष्का ने इस बीच इंस्टाग्राम पर एक ऐसी वीडियो को पोस्ट किया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल इस वीडियो में अनुष्का ने मजाकिया अंदाज में एक फैन की तरह विराट को चौका मारने के लिए कह रही हैं। इस बीच विराट ने अनुष्का को देखकर जो रिएक्शन दिया उसे देखते ही बन रहा है।

यह भी पढ़ें- कुलदीप यादव ने किया खुलासा, लॉकडाउन के समय इन दो क्रिकेटर के साथ चाहते हैं रहना

इस वीडियो के साथ अनुष्का ने लिखा, ''मुझे लगा कि इस लॉकडाउन में वह क्रिकेट के मैदान को मिस रहा होगा, दुनियाभर के लाखों फैंस के प्यार के साथ वह इस तरह के खास फैंस को भी जरूर मिस कर रहा होगा इसलिए मैंने उसे यह याद दिलाने की कोशिश की।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement