Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सपोर्ट में उतरे वसीम जाफर, कर दिया ये ट्वीट

इस मुश्किल परिस्थिति में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सपोर्ट में भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज आए हैं। जाफर ने अपने ट्वीट में इंग्लैंड को जमकर फटकार लगाई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 21, 2021 17:23 IST
Wasim Jaffer came out in support of Pakistan Cricket Board After England New Zealand Cancel Tour- India TV Hindi
Image Source : KXIP Wasim Jaffer came out in support of Pakistan Cricket Board After England New Zealand Cancel Tour

हाल ही में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान का दौरा सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए रद्द कर दिया था जिसके बाद वर्ल्ड क्रिकेट में पाक टीम की काफी किरकिरी हुई थी। इसके बाद अब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी इस देश का दौरा करने से इनकार कर दिया है। इस मुश्किल परिस्थिति में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सपोर्ट में भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज आए हैं। जाफर ने अपने ट्वीट में इंग्लैंड को जमकर फटकार लगाई है।

भारत के बाद अब पाकिस्तान के निशाने पर न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम - रमीज राजा

इंग्लैंड द्वारा पाकिस्तान दौरा रद्द करने के बाद जाफर ने ट्वीट किया "पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पास इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से नराजा होने का हर कारण है। पिछले साल पैंडमिक के दौरान पाकिस्तान और वेस्टइंडीज ने बिना वैक्सीन के इंग्लैंड का दौरा किया था। इंग्लैंड का पाकिस्तान और वेस्टइंडीज दोनों का बहुत कुछ बकाया है। कम से कम ईसीबी को पाकिस्तान का यह दौरा रद्द नहीं करना चाहिए थे। क्रिकेट रद्द होने पर कोई विजेता नहीं होता है।"

बता दें, पाकिस्तान का दौरा रद्द करते हुए ईसीबी ने आधिकारिक बयान जारी कर बताया था, "ईसीबी ने तय किया है कि अक्टूबर में पाकिस्तान में होने वाले इंग्लैंड की महिला और पुरुष के मैचों को रद्द किया जाएगा।"

PBKS vs RR Match 32 IPL 2021 LIVE टॉस अपडेट, संभावित प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

ईसीबी ने कहा, "हमारे खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की मानसिक और शारीरिक भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है और वर्तमान में हम जिस माहौल में रह रहे हैं, उसे देखते हुए यह और भी महत्वपूर्ण है। हमारे पुरुष टी20 टीम के लिए अतिरिक्त जटिलता है। हमारा मानना ​​है कि इन परिस्थितियों में दौरा करना आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए आदर्श तैयारी नहीं होगी, 2021 के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता अच्छा प्रदर्शन करना है।"

PBKS vs RR IPL 2021 Dream11 : पंजाब बनाम राजस्थान मैच में इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

ईसीबी ने आगे बताया, "हम समझते हैं कि यह निर्णय पीसीबी के लिए निराशाजनक होगा, जिन्होंने अपने देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी की मेजबानी के लिए ढेरों प्रयास किए हैं। पिछली दो गर्मियों में ईसीबी का उनका समर्थन दोस्ती का एक बड़ा प्रदर्शन रहा है। हम पाकिस्तान में क्रिकेट पर पड़ने वाले प्रभाव के लिए खेद व्यक्त करते हैं और 2022 के लिए हमारी मुख्य यात्रा योजनाओं के लिए जारी प्रतिबद्धता पर जोर देते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement