Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Watch : लाइव मैच के दौरान फील्डर से हुई ऐसी 'भूल' कि खिलाड़िय़ों ने लगाया ठहाका

T10 लीग में हर दिन कोई ना कोई अनोखा रिकॉर्ड भी बन रहा है लेकिन इससे अलग मैदान पर कभी-कभी कुछ ऐसी घटना हो जाती है जिसे देखकर खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 02, 2021 12:02 IST
T10 League, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CRICKETMATE_ T10 League

यूएई में खेले जा रहे टी10 लीग में चौके छक्कों की खूब बरसात देखने को मिल रही है। महज 10-10 ओवर के इन मुकाबलों में खिलाड़ी अपना पूरा दमखम लगाते हैं। यही कारण है कि इस लीग में हर दिन कोई ना कोई अनोखा रिकॉर्ड भी बन रहा है लेकिन इससे अलग मैदान पर कभी-कभी कुछ ऐसी घटना हो जाती है जिसे देखकर खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

ऐसा ही कुछ टीम अबुधाबी और नॉर्दन वारियर्स के बीच खेले गए टूर्नामेंट के 14वें मुकाबले में देखने को मिला, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर कई तरह की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। 

यह भी पढ़ें- बीबीएल के फाइनल में नहीं खेलेंगे मिचेल स्टार्क, सडनी सिक्सर्स को लगा झटका

दरअसल अबुधाबी टीम के फील्डर रोहन मुस्तफा मैच के दौरान किसी कारण से अपनी जर्सी उतार रखे थे और इसी बीच गेंदबाज ने गेंद फेंक दी। इस दौरान मुस्तफा पर किसी नजर नहीं गई और बल्लेबाज ने शॉट खेल दिया।

हैरानी की बात यह है कि गेंद वहीं पर गई जहां मुस्तफा खड़े थे फिर क्या आनन-फानन में वह जर्सी पहनते हुए गेंद की तरफ दौड़ लगाए लेकिन वह उसे बाउंड्री तक जाने से नहीं रोक पाए और नार्दन के बल्लेबाज को चौका मिल गया। 

डगआउट में बैठे वारियर्स के स्टार खिलाड़ी निकोलस पूरण भी इस दृश्य को देखकर अपनी हंसी को नहीं रोक पाए।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : चेन्नई टेस्ट से पहले नेट्स में उतरे भारतीय खिलाड़ी, देखें तस्वीरें

आपको बता दें इस मैच में नार्दन वारियर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले अबुधाबी को बल्लेबाजी का न्योता दिया था। अबुधाबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 123 रनों का स्कोर खड़ा किया। 

वहीं नार्दन की टीम ने इस लक्ष्य को पारी की आखिरी गेंद पर दो विकेट खोकर 124 रन बना लिए और मैच को 8 विकेट से अपने नाम कर लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement