Monday, April 29, 2024
Advertisement

बीबीएल के फाइनल में नहीं खेलेंगे मिचेल स्टार्क, सडनी सिक्सर्स को लगा झटका

सिक्सर्स के कोच ग्रेग शीपर्ड ने सोमवार को कहा था कि टीम फाइनल में मिचेल स्टार्क को खिलाना चाहती है लेकिन यह उनके फिटनेस पर निर्भर करता है कि वह फिट हैं या नहीं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 02, 2021 11:30 IST
Sydney Sixers, Mitchell Starc, Greg Shipperd, cricket news, latest updates, BBL, Josh Hazlewood- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CRICKET AUSTRALIA Sydney Sixers

बिग बैश लीग के फाइनल मुकाबले से ठीक पहले सिडनी सिक्सर्स की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रीमियम तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क फाइनल मैच में फ्रेंचाइजी के लिए मैदान पर नहीं उतर पाएंगे। स्टार्क ने खुद एक बयान जारी कर यह बात कही है।

इससे पहले यह उम्मीद की जा रही थी स्टार्क 6 फरवरी को खेले जाने वाले फाइनल मैच में अपनी टीम के लिए मैदान पर उतरेंगे लेकिन अब इस पर विराम लग चुका है।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : चेन्नई टेस्ट से पहले नेट्स में उतरे भारतीय खिलाड़ी, देखें तस्वीरें

स्टार्क ने अपने बयान में कहा, ''टीम के खिलाड़ियों ने इस साल बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। फाइनल तक पहुंचने में सभी की भागीदारी बराबर का रहा है। मैं हमेशा से यह सोचता था कि मैं टीम का हिस्सा बनूं और एक बड़े जीत के साथ ट्रॉफी के पीछे खड़ा होउं लेकिन ऐसा अभी संभव नहीं है।''

इससे पहले सिक्सर्स के कोच ग्रेग शीपर्ड ने सोमवार को कहा था कि टीम फाइनल में मिचेल स्टार्क को खिलाना चाहती है लेकिन यह उनके फिटनेस पर निर्भर करता है कि वह फिट हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें- ISL-7 : प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए ईस्ट बंगाल और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत

स्टार्क भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में वह बीबीएल में अबतक किसी बड़े एक्शन में नहीं दिख पाए हैं।

बीबीएल के नॉकआउट मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स ने पर्थ स्कॉचर्स को 9 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। ऐसे में 6 फरवरी को खेले जाने वाली खिताबी भिड़ंत के लिए सिक्सर्स की टीम अभी से तैयारी में जुट गई है। 

फाइनल मुकाबले में सिक्सर्स के सामने कौन टीम चुनौती पेश करेगा इसका फैसला 4 फरवरी को खेले जाने वाले पर्थ स्कॉचर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच चैलेंजर मुकाबले के बाद पता चलेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement