Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हमें ब्रॉड और एंडरसन की चोट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं: जॉनी बेयरस्टॉ

एंडरसन भी मांसपेशियों में दर्द से परेशान हैं उनका खेलना भी संदिग्ध है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 11, 2021 20:01 IST
we do not have much information about broad and anderson's...- India TV Hindi
Image Source : GETTY we do not have much information about broad and anderson's injury, says bairstow

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर स्वीकार किया कि अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन के बिना टेस्ट मैच खेलने का विचार भी अच्छा नहीं लगता है। बेयरस्टॉ ने कहा कि उन्हें ब्रॉड और एंडरसन की चोट की स्थिति के बारे में ज्यादा पता नहीं है। इनमें से ब्रॉड पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे मैच में नहीं खेल पाएंगे।

एंडरसन भी मांसपेशियों में दर्द से परेशान हैं उनका खेलना भी संदिग्ध है। बेयरस्टॉ ने बुधवार को मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमें वास्तव में बहुत अधिक जानकारी नहीं है। हम इतना जानते हैं कि ब्रॉड स्कैन के लिये गया है। हम इससे अधिक कुछ नहीं जानते।"

एंडरसन और ब्रॉड के बिना टेस्ट मैच खेलने की संभावना के बारे में उन्होंने कहा, "यह टीम के लिये बड़ा नुकसान है। उन दोनों ने मिलकर 1000 से अधिक विकेट लिये हैं। लेकिन यह अन्य के लिये भी अवसर होता है जैसे कि हाल में पाकिस्तान के खिलाफ हुआ था। चोट और बीमारी चलती रहती हैं। आपको टीम के भीतर सामंजस्य बिठाना होता है। हम पेशेवर क्रिकेट खेल रहे हैं।"

बेयरस्टॉ से पहले टेस्ट मैच के दौरान उस क्षण के बारे में भी पूछा गया जब भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने उन्हें आउट करने के बाद अपने होंठों पर उंगली रखकर चुप रहने का इशारा किया था।

उन्होंने कहा, "वहां कुछ नहीं हुआ था। उसने मुझसे कुछ नहीं कहा। मैंने भी कुछ नहीं कहा था। मुझे नहीं लगता कि वहां छींटाकशी जैसा कुछ हुआ था।"

बेयरस्टॉ और कप्तान जो रूट जब इंग्लैंड की पारी संवार रहे थे तब सिराज ने बेयरस्टॉ को आउट करने के बाद उंगली अपने होठों पर रख दी थी। टेस्ट टीम में वापसी करने वाले बेयरस्टॉ ने कहा कि पिछले कुछ महीने उनके लिये निजी तौर पर अच्छे रहे जिसमें इंडियन प्रीमियर लीग और द हंड्रेड में अच्छा प्रदर्शन शामिल है। पहले टेस्ट मैच में भी उन्होंने भारतीय गेंदबाजों का डटकर सामना किया।

IPL 2021: गत चैंपियन मुंबई इंडियंस 13 अगस्त को दुबई पहुंचेगी

उन्होंने कहा, "मैंने क्रीज पर पर्याप्त समय बिताया लेकिन बड़ा स्कोर नहीं बना पाया। मैंने उन दो पारियों में जैसा किया यदि वैसा करना जारी रखता हूं तो उम्मीद है कि मैं बड़ा स्कोर बनाने में भी सफल रहूंगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement