Friday, April 19, 2024
Advertisement

ENG vs IND : उमेश यादव को उम्मीद, दूसरी पारी में अच्छा स्कोर बनाएगा भारत

भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव को उम्मीद है कि भारत ओवल टेस्ट की दूसरी पारी का अच्छा स्कोर बनाएगा और मेहमान टीम अभी भी मैच में बरकरार है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 04, 2021 12:28 IST
ENG vs IND : उमेश यादव को...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ENG vs IND : उमेश यादव को उम्मीद, दूसरी पारी में अच्छा स्कोर बनाएगा भारत

भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव को उम्मीद है कि भारत ओवल टेस्ट की दूसरी पारी का अच्छा स्कोर बनाएगा और मेहमान टीम अभी भी मैच में बरकरार है। उमेश से शुक्रवार को जब दिन का खेल खत्म होने के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह पूछा गया कि क्या भारत मौजूदा स्थिति में खेल अपनी तरफ बना सकता है, तो उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से, जिस तरह से अब विकेट रिएक्ट कर रहा है।"

उमेश ने कहा, “पहली पारी में विकेट पर थोड़ी नमी थी, थोड़ी उछाल थी और मौसम की स्थिति थोड़ी अलग थी। जिस तरह से हमारे बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे और हम इस विकेट पर अच्छा स्कोर बनाएंगे।"

भारत अपनी पहली पारी में 191 रन पर ढेर हो गया। इसके जवाब में इंग्लैंड ने ओली पोप के 81 और क्रिस वोक्स के 50 रन की बदौलत पहली पारी में 99 रन की बढ़त के साथ 290 रन बनाए। स्टंप्स तक भारत का स्कोर बिना विकेट खोए 43 रन था।

उमेश ने उन रनों पर भी अफसोस जताया जो बीच के ओवरों में दिए गए थे। उन्होंने कहा, “जिस तरह से हमने अपनी गेंदबाजी शुरू की, 40 मिनट के भीतर हमने दो विकेट लिए उसके बाद हम कह सकते हैं कि यह एक ड्रिफ्ट डाउन था, जैसा कि हमने सात या आठ ओवर में 40-45 रन दिए, फिर बल्लेबाजों को लय वापस मिली और आए। उन्हें यह भी पता चल गया कि क्या करना है।"

उमेश ने आगे कहा, "आप सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन विकेट से कोई मदद नहीं है और फिर गेंदबाजों के चौके खाने के बाद बल्लेबाज मजबूत स्थिति में हैं और वे हावी होना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हमने गलती की, जिस तरह से हमने विकेट लिए, हमें चुस्त-दुरुस्त रहना चाहिए था, लेकिन मुझे लगता है कि बीच के ओवरों में कुछ और रन दिए गए, जो नहीं होना चाहिए था।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement