1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कार्लोस ब्रैथवेट ने बिग बैश लीग 10 के लिए सिडनी सिक्सर्स के साथ किया करार

कार्लोस ब्रैथवेट ने बिग बैश लीग 10 के लिए सिडनी सिक्सर्स के साथ किया करार

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी संस्करण के लिए सिडनी सिक्सर्स के साथ अनुबंध किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 15, 2020 11:33 IST
कार्लोस ब्रैथवेट ने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कार्लोस ब्रैथवेट ने बिग बैश लीग 10 के लिए सिडनी सिक्सर्स के साथ किया करार

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी संस्करण के लिए सिडनी सिक्सर्स के साथ अनुबंध किया है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क द्वारा पुष्टि किए जाने के एक हफ्ते से भी कम समय बाद कि वह इस समर फिर से सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलेंगे, ब्रैथवेट के करार का ऐलान हुआ है।

32 वर्षीय ऑल-राउंडर टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगे और टॉम कुरेन व जेम्स विंस के साथ विदेशी खिलाड़ी के रुप में शामिल होंगे। सिडनी सिक्सर्स के तीन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अब इस सीज़न के लिए गत चैंपियन के साथ करार कर चुके हैं। ब्रैथवेट ने बीबीएल 7 में सिक्सर्स के लिए रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर चार मैच खेले थे।

COVID-19 के कारण स्काउटिंग की जगह ट्रेडिंग विंडो का इस्तेमाल करेगी मुंबई : जयवर्धने

ब्रैथवेट ने पाकिस्तान से कहा, "मेरी सिडनी के साथ बहुत अच्छी यादें हैं।" सिडनी सिक्सर्स की वेबसाइट ब्रैथवेट पेशावर ज़ालमी के लिए पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं। ब्रैथवेट ने कहा, "मुझे लगता है कि सिडनी मेरा पसंदीदा शहर है। मेरी दूसरे टेस्ट मैच में एससीजी में खेलने की अच्छी यादें हैं और सिक्सर्स के लिए बीबीएल खेलने की भी बेहतर यादें हैं। इस ग्राउंड की आभा और क्रिकेट में NSW का बेहतरीन इतिहास है।"

सिक्सर्स के मुख्य कोच ग्रेग शिपर्ड ने कहा कि सिक्सर्स हर उस चीज का इंतजार कर रहे थे, जो ब्राथवेट अपने क्रिकेट में लाता है। उन्होंने कहा, "हम बीबीएल के इस अनूठे सीजन 10 के लिए कार्लोस के साथ फिर से जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित हैं।" बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स 10 दिसंबर को तस्मानिया में होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड