Thursday, April 25, 2024
Advertisement

WI vs SL, 2nd Test Day 2 : ब्रेथवेट के नाबाद 99 रनों की पारी से श्रीलंका के खिलाफ मजबूत स्थिति में वेस्टइंडीज

फरवरी में जैसन होल्डर से कप्तानी संभालने वाले ब्रेथवेट ने पिछली 16 पारियों में केवल तीन अर्धशतक बनाये। उन्होंने अब तक 239 गेंदों का सामना करके 11 चौके लगाये हैं। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: March 30, 2021 12:19 IST
West Indies vs Sri Lanka, WI vs SL, Kraigg Brathwaite, Rakheem Cornwall, Suranga Lakmal, John Campbe- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ICC Kraigg Brathwaite
कप्तान क्रेग ब्रेथवेट के नाबाद 99 रन की मदद से वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन सात विकेट पर 287 रन बना लिए हैं। ओपनर बल्लेबाज ब्रेथवेट ने दिन भर एक छोर संभाले रखा और अब वह 2018 के बाद अपने पहले टेस्ट शतक से एक रन दूर हैं। 
 
फरवरी में जैसन होल्डर से कप्तानी संभालने वाले ब्रेथवेट ने पिछली 16 पारियों में केवल तीन अर्धशतक बनाये। उन्होंने अब तक 239 गेंदों का सामना करके 11 चौके लगाये हैं। अपनी पारी के दौरान ब्रेथवेट ने काइल मायर्स (49) के साथ 71 और होल्डर (30) के साथ 51 रन की साझेदारी की। 
 
 
वह रकीम कोर्नवाल (नाबाद 43) के साथ आठवें विकेट के लिये 65 रन जोड़ चुके हैं। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने के बाद जल्द ही जॉन कैंपबेल (पांच) और नक्रुमाह बोनर (पांच) के विकेट गंवा दिये जिससे स्कोर दो विकेट पर 15 रन हो गया। 
 
ब्रेथवेट भी जब 37 रन पर थे तब तीसरी स्लिप में ओशादा फर्नांडो ने उनका कैच छोड़ा था। मायर्स को 12 रन के निजी योग पर जीवनदान मिला था। इसका फायदा उठाकर इन दोनों ने पारी संवारी। 
 
 
विश्व फर्नांडो ने मायर्स को विकेटकीपर निरोशन डिकवेला के हाथों कैच कराकर यह साझेदारी तोड़ी। जरमाइन ब्लैकवुड (18) भी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाये। बाद में अल्जारी जोसेफ का 28 रन के निजी योग पर कैच छूटा था लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाये और 29 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 
 
श्रीलंका की तरफ से सुरंगा लखमल ने 71 रन देकर तीन विकेट लिये हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement