Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रोड सेफ्टी फ़ाइनल में तूफानी पारी खेलने के बाद यूसुफ पठान ने दिया ये बड़ा बयान

यूसुफ ने फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ 36 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों के सहारे नाबाद 62 रन बनाए और टीम को 14 रनों से मिली खिताबी जीत में अहम भूमिका अदा की।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 22, 2021 12:55 IST
Yusuf Pathan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @IAMYUSUFPATHAN Yusuf Pathan

रायपुर| भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने यहां शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले के बाद कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पहले टूर्नामेंट में खेलना उनके लिए काफी सुखद रहा। यूसुफ इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाले इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेल रहे थे। यूसुफ ने फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ 36 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों के सहारे नाबाद 62 रन बनाए और टीम को 14 रनों से मिली खिताबी जीत में अहम भूमिका अदा की। यूसुफ को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

यूसुफ ने मैच के बाद कहा, "अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद यह मेरा पहला टूर्नामेंट था और इसमें खेलना काफी सुखद रहा। टूर्नामेंट में मिली जीत से मैं काफी खुश हूं। पिछले तीन मुकाबलों में हमने काफी अच्छी क्रिकेट खेली।"

ये भी पढ़े -  IND vs ENG : हार्दिक ने माना, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में हमने टीम इंडिया पर लगे इस बड़े दाग को धोया

उन्होंने कहा, "युवराज सिंह ने गेंद को काफी अच्छे से हिट किया। इतने दिनों बाद पुराने साथी खिलाड़ियों के साथ खेलकर अच्छा लगा। इसके अलावा अपने भाई इरफान पठान के साथ भी खेलकर काफी अच्छा लगा। इस टूर्नामेंट के एक-एक पल का मैंने आनंद लिया।"

ये भी पढ़े - IND vs ENG : मॉर्गन ने दिया अशुभ संकेत, वनडे सीरीज और उसके बाद IPL से बाहर हो सकते हैं जोफ्रा आर्चर 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement