Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'RCB वेंटिलेटर से बाहर, लेकिन अभी ICU में है', बेंगलुरू की जीत पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2024 में अभी तक सिर्फ चार मुकाबले ही जीते हैं। लेकिन आरसीबी की टीम अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: May 05, 2024 16:43 IST
RCB- India TV Hindi
Image Source : AP RCB

RCB की टीम आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। टीम अभी 7वें नंबर पर मौजूद हैं। आरसीबी की टीम ने मौजदा सीजन में अभी तक 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें सिर्फ चार ही जीते हैं। 7 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन आरसीबी ने अपने पिछले तीन मुकाबले जीतकर वापसी की और प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदें जिंदा रखी हैं। पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के गेंदबाजों ने एकजुट होकर प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को ‘वेंटिलेटर’ से बाहर निकाल दिया है लेकिन गुजरात टाइटंस पर जीत के बावजूद टीम अब भी ‘आईसीयू’ में है।

अजय जडेजा ने कही ये बात

अजय जडेजा ने ‘जियो सिनेमा’ से कहा कि अब भी कमजोरियां नजर आ रही हैं, आखिर में क्या हुआ। लेकिन मौका है। वे वेंटिलेटर से बाहर हैं लेकिन वे अब भी आईसीयू में हैं। विराट और फाफ को बल्लेबाजी करते हुए देखने के बाद हम आज के मैच को लेकर उत्साहित हैं। लेकिन असली काम गेंदबाजों ने किया, एक ऐसा पहलू जिसमें आरसीबी पारंपरिक रूप से संघर्ष करती रही है।

अजय जडेजा ने कहा कि गेंदबाजी विभाग ने अब उनके लिए योगदाना देना शुरू कर दिया है और हम सीजन के अंत के बारे में बात कर रहे हैं, यही वह बिंदु है जहां से जीत की वास्तविक संभावना में गति आती है। पिछले कुछ मैचों में आरसीबी के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। 

गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीता मैच

गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को जीतने के लिए 147 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में आरसीबी ने 6 विकेट टारगेट को हासिल कर लिया। फाफ डु प्लेसी (64) और विराट कोहली (42) ने पावरप्ले में 92 रन की साझेदारी की लेकिन आरसीबी ने इसके बाद लगातार विकेट गंवाए जिससे उसका स्कोर बिना विकेट के 92 रन से छह विकेट पर 117 रन हो गया। इससे आरसीबी आरसीबी की जीत की उम्मीदें कम हों गईं। लेकिन फिर दिनेश कार्तिक के 21 रनों की मदद से टीम मैच जीतने में सफल रही। 

यह भी पढ़ें

Women's T20 World Cup 2024 के शेड्यूल का ऐलान, इन दिन होगी भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत

IPL में क्या आज बदल जाएगा 17 साल का इतिहास? धर्मशाला में चेन्नई सुपर किंग्स का असली इम्तिहान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement