Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुंबई इंडियंस के कोच ने हार के बाद निकाली भड़ास, अर्जुन तेंदुलकर को लेकर कह दी ये बात

Arjun Tendulkar Bowling, MI vs PBKS: मुंबई इंडियंस को पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने 31 रनों का एक ओवर समेत कुल 3 ओवर में 48 रन लुटाए।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: April 23, 2023 16:08 IST
.- India TV Hindi
Image Source : IPL, MUMBAI INDIANS मार्क बाउचर और अर्जुन तेंदुलकर

मुंबई इंडियंस को शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। लगातार तीन जीत के बाद रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम को हार झेलनी पड़ी। इस मैच में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए। उन सबके बीच अर्जुन तेंदुलकर का वो ओवर सबसे भारी पड़ा जिसमें 31 रन चले गए। खास बात यह भी रही कि उसी ओवर से पंजाब के बल्लेबाजों ने गीयर शिफ्ट किया और तेजतर्रार बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। हरप्रीत भाटिया और सैम करन ने उनके ऊपर अटैक किया और उनकी लाइन लेंथ बिगाड़ दी। इसके बाद जीतेश शर्मा ने कैमरून ग्रीन के ऊपर छक्कों की बौछार कर दी। आखिरी पांच ओवर में पंजाब ने 96 रन बना डाले। इस हार को लेकर अब मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर का बयान आया है। उन्होंने अर्जुन तेंदुलकर को लेकर बयान दिया है।

मुंबई इंडियंस के हेड कोच मार्क बाउचर ने पंजाब किंग्स के हाथों मिली हार के लिए अपने गेंदबाजों को दोषी ठहराया जिन्होंने पांच ओवर में 96 रन देकर पंजाब को आठ विकेट पर 214 रन बनाने दिए। जवाब में मुंबई की टीम 13 रन पीछे रह गई। कैमरून ग्रीन ने 43 गेंद में 67, सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंद में 57 और कप्तान रोहित शर्मा ने 27 गेंद में 44 रन बनाए। बाउचर ने मैच के बाद कहा कि, मुझे लगता है कि मुकाबला बराबरी का था। सूर्यकुमार का विकेट बड़ा था और गेंद जरा ऊंची जाती तो यह छक्का होता। उसने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन पंजाब को बड़ा स्कोर बनाने दिया जो निराशाजनक है। हमने गेंदबाजी की वजह से मैच गंवाया। सूर्या का फॉर्म में लौटना अच्छा है। उसको बल्लेबाजी करते देखना रोमांचक है । वह नेट पर अच्छा खेल रहा था और अब रन भी बन रहे हैं। 

.

Image Source : AP
अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर को लेकर कह दी यह बात

बाउचर ने इसके बाद अर्जुन तेंदुलकर को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने माना कि 15वें ओवर तक चीजें कंट्रोल में थीं और 16वां ओवर अर्जुन फेंकने आए थे। उन्होंने कहा कि, हमने 15वें ओवर में मैच पर नियंत्रण रखा था लेकिन फिर आखिरी पांच ओवरों में 96 रन दे डाले । यह निराशाजनक है। हालांकि, उन्होंने अर्जुन तेंदुलकर का बचाव किया जिन्होंने 16वें ओवर में 31 रन दिए। वह बोले कि, उसने तीन ओवर में 48 रन दिए। रोहित काफी अनुभवी क्रिकेटर हैं और उसे लगा कि अर्जुन 14वां या 15वां ओवर डाल सकता है। कई बार फैसले आपके पक्ष में जाते हैं और कई बार नहीं। टी20 क्रिकेट में ऐसा ही होता है।’’

मुंबई के गेंदबाजों की बात करें तो इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने 3 ओवर में 1 विकेट लेकर 48 रन दिए तो जेसन बेहेरेनडार्फ ने 3 ओवर में 41 रन देकर एक विकेट लिया। कैमरून ग्रीन और जोफ्रा आर्चर भी महंगे साबित हुए। ग्रीन ने 4 ओवर में 41 रन दिए तो आर्चर ने 4 ओवर में 42 रन लुटा दिए। बल्लेबाजी में रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन और टिम डेविड ने बल्लेबाजी अच्छी की। पर अर्शदीप सिंह के चार विकेट की धारदार गेंदबाजी की बदौलत टीम लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें:-

अर्जुन तेंदुलकर के नाम दर्ज हुआ बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, एक ओवर में लुटा दिए 30 से ज्यादा रन

अर्जुन तेंदुलकर की खतरनाक यॉर्कर से चौंक गया पंजाब का यह बल्लेबाज, वानखेड़े में झटका पहला विकेट

पंजाब किंग्स ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, अर्जुन तेंदुलकर से जोफ्रा आर्चर तक सभी को जमकर पीटा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement