Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग XI का किया ऐलान, स्कॉट बोलैंड करेंगे डेब्यू

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न टेस्ट के लिए टीम में 2 बदलाव किए हैं। 32 साल के तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को टीम में शामिल किया गया है वहीं, कप्तान पैंट कमिंस भी प्लेइंग XI में वापस आ गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 25, 2021 8:45 IST
Scott Boland- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ CRICKETCOMAU Australia announce their playing XI for Boxing Day Test, Scott Boland to debut

Highlights

  • ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग XI का किया ऐलान
  • स्कॉट बोलैंड और पैट कमिंस को टीम में शामिल किया गया
  • झाय रिचर्डसन और माइकल नेसर को टीम से बाहर जाना पड़ा

एशेज सीरीज में पहले दोनों मुकाबले जीतने वाली मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग XI का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न टेस्ट के लिए टीम में 2 बदलाव किए हैं। बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए 32 साल के तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को टीम में शामिल किया गया है वहीं, कप्तान पैंट कमिंस भी प्लेइंग XI में वापस आ गए हैं। जबकि झाय रिचर्डसन और माइकल नेसर को टीम से बाहर जाना पड़ा है।  कमिंस कोरोना प्रोटोकॉल के चलते एडिलेड में दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल सके थे।

 प्लेइंग XI में स्कॉट बोलैंड के शामिल होने की जानकारी कंगारू कप्तान पैट कमिंस ने दी। बोलैंड ने इससे पहले कंगारू टीम के लिए 17 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसमें 14 वनडे और 3 T20 शामिल हैं। वहीं उन्होंने 79 फर्स्ट क्लास मैचों में 272 विकेट अपने नाम किए हैं। कमिंस ने झाय रिचर्डसन को लेकर कहा कि उनके पैर में चोट लगी है।  हालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, लेकिन हम रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

Vijay Hazare Trophy 2021-22: ऋषि धवन के प्रदर्शन की बदौलत हिमाचल प्रदेश फाइनल में पहुंचा

बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI

डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, नाथन लॉयन और स्कॉट बोलांड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement