Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी गेंदबाजों को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, अब कह दी ये बात

एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हर किसी की उम्मीदें एक बार फिर से विराट कोहली पर होंगी। आइए जानते हैं कि पाकिस्तान के गेंदबाजों को लेकर विराट कोहली क्या सोचते हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: August 31, 2023 21:46 IST
IND vs PAK- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत बनाम पाकिस्तान मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में 02 सितंबर को मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है। एक ओर जहां भारतीय टीम पाकिस्तान को हराकर एशिया कप में धमाकेदार शुरुआत करना चाहेगी। वहीं पाकिस्तान की टीम नेपाल के खिलाफ मिली जीत के बाद अपने लय को बनाए रखना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फैंस अपने स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को एक बार फिर से एक्शन में देखना चाहते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ विराट का बल्ला हमेशा से चला है। इसी बीच पाकिस्तान की गेंदबाजी अटैक को लेकर विराट कोहली ने एक बड़ी बात कही है।

क्या बोले विराट कोहली

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का मानना है कि पाकिस्तान जैसे बेहद शानदार गेंदबाजी अटैक का सामना करने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है। भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पिछले तीन वनडे मुकाबले जीते हैं लेकिन पिछला मैच 2019 वर्ल्ड कप के दौरान खेला गया था। कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि मुझे लगता है कि गेंदबाजी उनका मजबूत पक्ष है और उनके पास प्रभाव छोड़ने वाले गेंदबाज हैं जो अपने कौशल के आधार पर कभी भी मैच का रुख बदल सकते हैं। इसलिए उनका सामना करने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है। 

वनडे में शानदार फॉर्म में है विराट

कोहली पिछले कुछ समय से वनडे फॉर्मेट में अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने पिछले साल दिसंबर के बाद से वनडे में 13 मैच खेले हैं। जहां उन्होंने 50.36 की औसत से 554 रन बनाए हैं। पिछले कुछ समय में अपने अंदाज के बारे में कोहली ने कहा कि मैं सिर्फ यह समझने का प्रयास करता हूं कि मैं अपने खेल को कैसे बेहतर कर सकता हूं। प्रत्येक दिन, प्रत्येक प्रैक्टिस सेशन में, प्रत्येक साल, प्रत्येक सेशन, इसी के कारण मुझे इतने लंबे समय तक अच्छा खेल दिखाने और टीम के लिए प्रदर्शन करने में मदद मिली है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आप इस मानसिकता के बिना लगातार अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं क्योंकि यदि आपका प्रदर्शन ही आपका एकमात्र लक्ष्य है तो आप संतुष्ट हो सकते हैं और कड़ी मेहनत करना बंद कर सकते हैं।

Input PTI

यह भी पढ़ें

विराट कोहली को आउट करने के लिए पाकिस्तान ने बनाया खास प्लान, इस खिलाड़ी ने खोला राज

भारत से भिड़ने के लिए पाकिस्तान से श्रीलंका पहुंची बाबर आजम की टीम, यहां देखें तस्वीरें

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement