Monday, May 13, 2024
Advertisement

AUS vs PAK: बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को स्क्वॉड से किया गया बाहर

Boxing Day Test: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला जाना है। इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: December 18, 2023 7:38 IST
Boxing Day Test- India TV Hindi
Image Source : GETTY बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच

AUS vs PAK Boxing Day Test: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एक बड़ी जीत हासिल की थी। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 से 30 दिसंबर तक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड यानी एमसीजी में खेला जाएगा। इस बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम का ऐलान कर दिया गया है। 

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 13 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। वहीं, पहले मैच के लिए 14 सदस्यीय टीम चुनी गई थी। चयनकर्ताओं ने पहले टेस्ट मैच के बाद लांस मोरिस को रिलीज कर दिया है। वे बीबीएल में पर्थ स्कोरचर्स के लिए खेल सकते हैं। इसके अलावा टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इस बार भी टीम के दो उपकप्तान हैं। स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड को उपकप्तान बनाया गया है और कप्तानी पैट कमिंस के हाथों में ही है। 

पहले टेस्ट में दर्ज की बड़ी जीत 

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 360 रनों के विशाल अंतर से जीता था। इस मैच पर पहले ही दिन से ऑस्ट्रेलिया की टीम का दबदबा देखने को मिला था। इससे साफ लगता है कि दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की अनचेंज्ड प्लेइंग देखने को मिलेगी। अगर ऐसा होता है तो स्कॉट बोलैंड और कैमरून ग्रीन को बाहर बैठना होगा। जो पहले मैच की प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे। 

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया का स्क्वॉड

पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, डेविड वॉर्नर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरोन ग्रीन, जोश हेजलवुड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिचेल मार्श और मिचेल स्टार्क 

ये भी पढ़ें

IND vs SA: 1:30 बजे से नहीं खेला जाएगा दूसरा वनडे मैच, जान लें टाइमिंग वरना चूक जाएंगे आप

IPL 2024 के ऑक्शन से पहले बड़ा फैसला, फैंस को पहली बार देखने को मिलेगा ये बदलाव

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement