Sunday, April 28, 2024
Advertisement

BBL में मेलबर्न स्टार्स के खिलाड़ी को सिर पर लगी चोट, हॉस्पिटल लेकर जाना पड़ा

BBL 2023-24: बिग बैश लीग के मौजूदा सीजन में मेलबर्न स्टार्स टीम का हिस्सा विकेटकीपक सैम हार्पर को ट्रेनिंग के दौरान सिर पर चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। फिलहाल हार्पर की हालत स्थिक बताई जा रही है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: January 06, 2024 10:35 IST
Sam Harper- India TV Hindi
Image Source : GETTY सैम हार्पर

ऑस्ट्रेलियाई की फ्रेंचाइजी आधारित टी20 लीग बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स टीम का हिस्सा विकेटकीपर बल्लेबाज सैम हार्पर ट्रेनिंग के दौरान सिर पर गेंद लगने से चोटिल हो गए। इसके बाद उन्हें तुरंत स्ट्रेचर की सहायता से स्कैन के लिए एंबुलेंस में अस्पताल लेकर जाया गया। गेंद लगने के बाद हार्पर होश में थे और उनकी हालत स्थिर भी बताई जा रही है।

बल्लेबाजी अभ्यास के दौरान लगी हार्पर को चोट

मेलबर्न स्टार्स की तरफ से सैम हार्पर की चोट को लेकर जो बयान जारी किया गया उसमें उन्होंने बताया कि एमसीजी में ट्रेनिंग के दौरान बल्लेबाजी करते समय हार्पर के सिर पर चोट लगी और उन्हें बाद में अस्पताल लेकर जाया गया जहां देर रात उनका स्कैन कराया जाएगा। हम चाहते हैं कि इस समय उनकी निजता का सम्मान करें और क्लब उनकी हेल्थ अपडेट को लेकर आगे जानकारी उपलब्ध कराएगा। वहीं क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार नेट्स पर बल्लेबाजी अभ्यास के दौरान हार्पर ने क्रॉस बैट शॉट खेलने का प्रयास किया था, जिसके बाद उनकी ठोढ़ी पर जाकर सीधे गेंद लगी और वह चोटिल हो गए। 27 साल के हार्पर को लेकर बात की जाए तो अब तक उन्होंने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है।

मेलबर्न स्टार्स को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ खेलना है मुकाबला

बिग बैश लीग के मौजूदा सीजन में मेलबर्न स्टार्स टीम को अपना अगला मुकाबला 6 जनवरी को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ मेलबर्न के मैदान पर खेलना है। ग्लेन मैक्सवेल की कप्तानी में खेल रही मेलबर्न स्टार्स की टीम ने अब तक 7 मैचों में 4 में जीत हासिल करने के बाद 8 प्वाइंट्स के साथ चौथी पोजीशन पर बनी हुई है, जिसके बाद उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अगले तीनों मुकाबलों में काफी बेहतर खेल दिखाना होगा। मेलबर्न स्टार्स की टीम ने अपना पिछला मुकाबला मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ खेला था जिसमें उन्होंने 8 विकेट से जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें

 

स्मृति मंधाना का बड़ा कमाल, रोहित-विराट के क्लब में हुईं शामिल; ऐसा करने वाली चौथी भारतीय

रिंकू सिंह से लेकर तिलक वर्मा तक, इन खिलाड़ियों ने दिखाया रणजी ट्रॉफी के पहले दिन कमाल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement