Sunday, February 25, 2024
Advertisement

गेंद जा रही थी वाइड तभी बल्लेबाज ने किया कुछ ऐसा कि हो गया बोल्ड, देखें वीडियो

BBL 2023: बिग बैश लीग के नए सीजन का आगाज होने के साथ दूसरा ही मैच काफी रोमांचक देखने को मिला। सिडनी के मैदान पर सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेले गए इस मुकाबले में सिक्सर्स की टीम ने 8 रनों से जीत हासिल करने के साथ प्वाइंट्स टेबल में अपना खाता भी खोल लिया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: December 08, 2023 17:49 IST
Sydney Sixers vs Melbourne Renegades- India TV Hindi
Image Source : BBL/TWITTER सडिनी सिक्सर्स बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स

बिग बैश लीग (BBL) के 13वें सीजन का आगाज होने के साथ दूसरा मुकाबला काफी रोमांचक तरीके से खत्म हुआ। सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम का आमना-सामना सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हुआ। इस मैच में सिडनी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबर्न की टीम 20 ओवरों में 167 के स्कोर तक ही पहुंचने में कामयाब हो सकी और उसे मुकाबले में 8 रनों की करीबी हार का सामना करना पड़ा। मेलबर्न टीम की तरफ से खेल रहे टॉम रॉजर्स इस मैच में काफी अजीबोगरीब तरीके से बेन ड्वारशुइस की गेंद पर बोल्ड हो गए।

रिवर्स पैडल स्वीप शॉट खेलने के प्रयास में रोजर्स हुए आउट

इस मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम ने 19 ओवरों का खेल खत्म होने के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बना लिए थे। इसके बाद आखिरी ओवर में उन्हें जीत के लिए 22 रनों की और दरकार थी। सिडनी की तरफ से इस ओवर को फेंकने आए ड्वारशुइस ने पहली ही गेंद पर टॉम रोजर्स को बोल्ड कर दिया। ड्वारशुइस ने गेंद को वाइड लाइन की तरफ फेंका और इस पर रोजर्स ने पैडल स्वीप शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर सीधे स्टंप की तरफ चली गई और रोजर्स बोल्ड हो गए। उनके इस तरह से आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। रोजर्स ने इस मैच में 12 गेंदों में 10 रनों की पारी खेली। वहीं उनकी टीम मेलबर्न रेनेगेड्स आखिरी ओवर में 13 रन ही बनाने में सफल हो सकी।

स्टीव स्मिथ के बल्ले का दिखा कमाल

सिडनी सिक्सर्स टीम का हिस्सा दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने सीजन की शुरुआत काफी शानदार तरीके से करते हुए पहले ही मुकाबले में 42 गेंदों में 61 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा सिडनी के लिए कप्तान मोईस हेनरिकेज ने भी 40 रन बनाए। वहीं इस मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स की गेंदबाजी को लेकर बात की जाए तो बेन ड्वारशुइस ने अपने 4 ओवरों में 36 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। सिडनी की टीम को अब इस सीजन अपना दूसरा मुकाबला 11 दिसंबर को होबार्ट हरिकेंस की टीम के खिलाफ खेलना है।

ये भी पढ़ें

पहले 35 गेंद पर बनाए 58 रन, क्या अब कप्तान देंगे मौका, इस खिलाड़ी पर गहराया संकट

साउथ अफ्रीका पहुंचा ये क्रिकेटर, टीम इंडिया में एंट्री का इंतजार

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement