Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट से पहले ब्रेंडन मैकुलम ने इस खिलाड़ी पर दिया बड़ा बयान, कहा- बड़ी पारी दूर नहीं...

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। इस मैच से पहले इंग्लैंड के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम ने बड़ा बयान दिया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 28, 2024 6:54 IST
Brendon McCullum- India TV Hindi
Image Source : GETTY धर्मशाला टेस्ट से पहले ब्रेंडन मैकुलम का बड़ा बयान

IND vs ENG 5th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच अभी तक 4 मैच खेले जा चुके हैं और पांचवां टेस्ट मैच धर्मशाला के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच से पहले इंग्लैंड के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम ने बड़ा बयान दिया है। ब्रेंडन मैकुलम ने उस खिलाड़ी का बचाव किया है जो इस सीरीज में अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है। 

ब्रेंडन मैकुलम ने इस खिलाड़ी पर दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो इस सीरीज में अभी तक फ्लॉप रहे हैं। लेकिन इंग्लैंड के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम को यकीन है कि खराब फॉर्म से जूझ रहे जॉनी बेयरस्टो धर्मशाला में अपने सौवें टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करेंगे। बेयरस्टो ने अभी तक भारत के खिलाफ इस सीरीज में कोई योगदान नहीं दिया है। उनका आठ पारियों में बेस्ट स्कोर 38 रन रहा है । वहीं, इंग्लैंड यह सीरीज पहले ही गंवा चुका है। 

जॉनी बेयरस्टो से धर्मशाला में बड़ी पारी की उम्मीद 

मैकुलम ने बेयरस्टो के सौवे मैच के बारे में इंग्लिश मीडिया से बातचीत में कहा कि यह उसके लिए जज्बाती होगा। सभी को जॉनी की कहानी पता है। वह काफी भावुक है और बड़ी उपलब्धियां उसके लिए काफी मायने रखती हैं। रांची मैच में वह आत्मविश्वास से भरा दिखा और लगता है कि बड़ी पारी दूर नहीं है । 

ओली रॉबिनसन पर कही ये बात 

रांची में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद ओली रॉबिनसन का टेस्ट भविष्य खतरे में है। रॉबिनसन के बारे में मैकुलम ने कहा कि इस टेस्ट मैच के बाद लगता है कि हमें जल्दी ही ओली रॉबिनसन का बेहतर रूप देखने को मिलेगा ।वह भी अपने प्रदर्शन से मायूस है। रांची टेस्ट में रॉबिनसन पहली पारी के 12 ओवरों में विकेट नहीं ले सके और दूसरी पारी में उनसे गेंदबाजी नहीं कराई गई। मैकुलम ने स्पिनर शोएब बशीर और टॉम हार्टली की तारीफ की जिन्होंने पहले चार टेस्ट में 32 विकेट ले लिए हैं।

ये भी पढ़ें

PSL में इस बॉलर ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाला बना पहला स्पिनर; घातक गेंदबाजी से बनाया खास रिकॉर्ड

WPL 2024: स्मृति मंधाना की टीम ने गुजरात जायंट्स को हराया, Points Table में इस नंबर पर पहंची टीम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement