Friday, March 29, 2024
Advertisement

आखिरी दो टेस्ट के लिए टीम चयन में शामिल होंगे चेतन शर्मा? बीसीसीआई लेने जा रहा है ये बड़ा फैसला

चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद बीसीसीआई उनके ऊपर बड़ा फैसला लेने जा रहा है।

Reported By : PTI Edited By : India TV Sports Desk Published on: February 16, 2023 6:58 IST
Chetan Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY Chetan Sharma

Chetan Sharma Sting Operation: बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा का एक चैनल द्वारा किया गया स्टिंग ऑपरेशन पूरी दुनिया में वायरल हो गया। चेतन उस स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो में साफतौर पर टीम चयन के मसलों पर बातचीत करते हुए नजर आए। वहीं उन्होंने विराट कोहली और पूर्व बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली के विवाद पर भी काफी सारे बयान दिए। इस स्टिंग ऑपरेशन के बाद चेतन विवादों में घिरे हुए हैं और बीसीसीआई जल्द उनके ऊपर कोई बड़ा फैसला ले सकता है।

बीसीसीआई देगा सफाई का मौका

चेतन शर्मा अपने स्टिंग ऑपरेशन के बाद बुरी तरह फंस चुके हैं। लेकिन बीसीसीआई उनके भाग्य पर अंतिम फैसला लेने से पहले उन्हें अपना बचाव करने का मौका दे सकती है। अब सवाल उठ रहा है कि क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम की घोषणा से पहले उन्हें अगली चयन समिति की बैठक में बीसीसीआई चेतन शर्मा को शामिल होने की अनुमति देती है या नहीं। पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टिंग ऑपरेशन में चेतन का पकड़ा जाना बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों को रास नहीं आया लेकिन इस घटना का मीडिया और भारतीय टीम और सेलेक्टर्स के बीच संबंधों पर खराब प्रभाव पड़ सकता है।

मीडिया के साथ खराब होंगे रिश्ते

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, "इस स्टिंग के बाद कोई भी खिलाड़ी या चयनकर्ता अच्छे पत्रकारों के साथ भी सौहार्दपूर्ण संबंध साझा करने में सहज नहीं होगा। चेतन कुछ ज्यादा ही बोल गया। भारत का कोई भी शीर्ष खिलाड़ी उनसे बात नहीं करता। जब बीसीसीआई के इस सूत्र से पूछा गया कि क्या आपने चेतन को किसी ट्रेनिंग सेशन में सार्वजनिक रूप से राहुल द्रविड़, विराट कोहली या रोहित शर्मा से बात करते देखा है। तो उन्होंने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के दौरान एक कोने में खड़ा रहता था और किसी ने उससे बात करने की जहमत नहीं उठाई। 

खिलाड़ियों को लेकर कही बड़ी बात

चेतन शर्मा ने आरोप लगाया कि खिलाड़ी 80 से 85 प्रतिशत फिट होने के बावजूद टीम में बने रहने के लिए इंजेक्शन लेते हैं। चेतन ने यह तक आरोप लगाया कि सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बुमराह की वापसी को लेकर उनके और टीम प्रबंधन के बीच विवाद हो गया था। उन्होंने बताया कि बुमराह उस सीरीज को खेलने के लिए फिट नहीं थे, लेकिन वो फिर भी खेले।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement