Friday, April 26, 2024
Advertisement

विराट कोहली के शतक के सूखे पर कोच राजकुमार शर्मा ने कही ये बात

विराट कोहली नियमित रूप से अच्छी शुरुआत कर रहे हैं और अर्धशतक भी जड़ रहे हैं, लेकिन पिछले दो साल से अधिक समय से अपने 70 अंतरराष्ट्रीय शतक के आंकड़े में इजाफा नहीं कर पाए हैं। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 15, 2022 20:16 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli

विराट कोहली के बचपन के कोच राज कुमार शर्मा ने कहा है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मानसिक रूप से बेहद सहज स्थिति में हैं और जल्द की शतक के सूखे को खत्म करेंगे। विराट कोहली नियमित रूप से अच्छी शुरुआत कर रहे हैं और अर्धशतक भी जड़ रहे हैं, लेकिन पिछले दो साल से अधिक समय से अपने 70 अंतरराष्ट्रीय शतक के आंकड़े में इजाफा नहीं कर पाए हैं। विराट कोहली की फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहे हैं, लेकिन राज कुमार का मानना है कि यह गैरजरूरी बातें हैं क्योंकि वह रन बना रहा है। 

यह भी पढ़ें :  रोहित शर्मा बोले, आईपीएल से तय नहीं होगा टीम इंडिया का बैटिंग आर्डर

राजकुमार शर्मा ने पीटीआई से कहा कि मुझे लगता है कि जो लोग उसकी फॉर्म पर सवाल उठा रहे हैं उन्हें उसके आंकड़े देखने चाहिए। इन्हें देखने के बाद वह उसकी आलोचना नहीं कर पाएंगे। शतक नहीं बन पा रहा है लेकिन वह 70 शतक जड़ चुका है। लोगों को यह महसूस करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो वह अच्छा खेल रहा है और जल्द ही बड़ी पारी खेलेगा। वह काफी सकारात्मक और सहज है और हमें जल्द ही उससे बड़ी पारी देखने को मिलेगी। 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : CSK के CEO ने बताया कि सुरेश रैना को क्यों नहीं खरीदा

राज कुमार दिल्ली की टीम के भी कोच हैं और अभी रणजी ट्रॉफी टीम के साथ गुवाहाटी में हैं। विराट कोहली की तरह पश्चिमी दिल्ली के ही रहने वाले यश धुल को अंडर-19 विश्व कप में खिताबी जीत के दौरान भारत की अगुआई करने के बाद पहली बार दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है। 19 साल के यश धुल ने भले ही लंबे समय से लाल गेंद का मुकाबला नहीं खेला हो लेकिन राजकुमार को लगता है कि वह चुनौती के लिए तैयार है। गुरुवार को दिल्ली के पहले मुकाबले में उन्हें पारी का आगाज करने का मौका मिल सकता है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके शतक के को लेकर राज कुमार ने कहा कि वह असाधारण प्रतिभा है, उसने आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में यह दिखाया है। वह भारत के लिए भविष्य का खिलाड़ी है।

(Bhasha inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement