Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़े डेविड वॉर्नर, खास अंदाज में हुआ स्वागत

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए पिछले सीजन ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी संभालने वाले डेविड वॉर्नर आगामी सीजन को लेकर अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं। दिल्ली की टीम को अपना पहला मुकाबला 23 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: March 20, 2024 8:46 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : PTI डेविड वॉर्नर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से होगा। इसी बीच विदेशी खिलाड़ियों का उनकी फ्रेंचाइजी से जुड़ने का सिलसिला जारी है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए पिछले सीजन में कप्तानी की जिम्मेदारी संभालने वाले विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी 19 मार्च को अपनी टीम के साथ जुड़ गए। वॉर्नर का स्वागत काफी खास अंदाज में किया गया। वॉर्नर की गिनती आईपीएल इतिहास के अब तक के सबसे सफल विदेशी खिलाड़ियों में की जाती है, जिसमें उनके बल्ले से लगभग हर सीजन में रन देखने को मिले हैं।

होटल स्टाफ ने किया खास स्टाइल में वेलकम

डेविड वॉर्नर ने इस साल की शुरुआत में टेस्ट और वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद वह अपना पूरा ध्यान टी20 फॉर्मेट में लगा रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ने के लिए जब वॉर्नर होटल पहुंचे तो वहां के स्टाफ ने उनका बेहद ही खास अंदाज में स्वागत किया। वॉर्नर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रील्स के लिए भी भारतीय फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहते हैं, जिसकी वजह से उनकी यहां भी फैन फॉलोविंग देखने को मिलती है। वॉर्नर की कप्तानी में जब पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने खेला था तो 14 में से उन्हें सिर्फ 5 मैचों में ही जीत हासिल हो सकी थी। हालांकि आगामी आईपीएल सीजन में ऋषभ पंत की बतौर कप्तान वापसी से दिल्ली कैपिटल्स एकबार फिर से उसी अंदाज में खेलते हुए दिख सकती है, जिसमें वॉर्नर बतौर बल्लेबाज काफी खतरनाक भी विरोधी टीमों के लिए साबित हो सकते हैं।

पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली खेलेगी अपना पहला मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आगामी आईपीएल सीजन में अपना पहला मुकाबला 23 मार्च को पंजाब किंग्स के नए होम ग्राउंड मुल्लानपुर में खेलने उतरेगी। इसके बाद दिल्ली 28 और 31 मार्च को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच खेलेगी, जबकि 3 और 7 अप्रैल को वह कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

आईपीएल 2024 सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वॉड

ऋषभ पंत (कप्तान), ट्रिस्टान स्टब्स, अभिषेक पोरेल, कुमार कुशाग्र, रिकी भुई, साई होप, पृथ्वी शॉ, यश ढुल, स्वास्तिक चिकारा, डेविड वॉर्नर, प्रवीण दुबे, अक्षर पटेल, मिचेल मार्श, ललित यादव, विक्की ओस्तवाल, सुमित कुमार, एनरिक नॉर्खिया, मुकेश कुमार, खलील अहमद, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, जैक फ्रेजर मैकगर्क, झाय रिचर्डसन, रसिक सलाम।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, कहा- मेरा सपना है कि आईपीएल ट्रॉफी...

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने किया नए कप्तान का ऐलान, अब ये स्टार संभालेगा टीम की जिम्मेदारी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement