Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2024 से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, कहा- मेरा सपना है कि आईपीएल ट्रॉफी...

IPL 2024: आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। इससे पहले आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने टीम को चैंपियन बनाने पर बड़ा बयान दिया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: March 20, 2024 6:27 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2024 से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान

Virat Kohli IPL 2024: वुमेंस प्रीमियर लीग का खिताब जीतने के साथ ही आरसीबी का ट्रॉफी जीतने का सूखा तो खत्म हो गया है। लेकिन आईपीएल में ट्रॉफी जीतना अभी बाकी है। आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। लीग का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। आईपीएल के इस सीजन से पहले आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने बड़ा बयान दिया है। 

RCB को पहली आईपीएल ट्रॉफी का इंतजार

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मंगलवार को उम्मीद जताई कि वे आरसीबी महिला डब्ल्यूपीएल की जीत की उपलब्धि का अनुकरण करने और 22 मार्च से शुरू होने वाले आगामी चरण में टीम की कैबिनेट में आईपीएल ट्रॉफी जोड़ने की कोशिश करेंगे। बता दें आरसीबी फ्रेंचाइजी की पुरुष टीम पिछले 16 सालों से खिताब जीतने के पल का इंतजार कर रही है। 

विराट कोहली का बड़ा बयान

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी अनबॉक्स कार्यक्रम के दौरान कोहली ने कहा कि उनका ट्रॉफी जीतना शानदार था। जब उन्होंने यह खिताब जीता तो हम देख रहे थे। उम्मीद है कि हम ट्रॉफियों को दोगुना करेंगे जो सच में बहुत खास होगा। उन्होंने कहा कि वह इस साल आईपीएल ट्रॉफी जीतने के सपने को हकीकत में बदलने के लिए अपने कौशल और अनुभव पर निर्भर होंगे। उन्होंने कहा कि यह जानना मेरा सपना है कि आईपीएल ट्रॉफी जीतने का अहसास कैसा होता है। मैं उस टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं जो पहली बार ट्रॉफी जीतेगी।  

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आगे कहा कि मैं अपनी काबिलियत और अपने अनुभव के साथ फैंस और फ्रेंचाइजी के लिए ऐसा करने की पूरी कोशिश करूंगा। आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कोहली ने कहा कि आरसीबी के प्रति उनकी कमिटमेंट अटूट रहेगी। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने किया नए कप्तान का ऐलान, अब ये स्टार संभालेगा टीम की जिम्मेदारी

संन्यास से यू-टर्न लेने वाले खिलाड़ी पर ICC का बड़ा एक्शन, इस गलती की वजह से किया सस्पेंड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement