Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IPL 2024 से पहले CSK का स्टार खिलाड़ी चोटिल, बीच सीरीज टीम से हुआ बाहर

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। चोट के चलते ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर भी हो गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: February 24, 2024 7:46 IST
Chennai Super Kings- India TV Hindi
Image Source : IPL IPL 2024 से पहले CSK का स्टार खिलाड़ी चोटिल

Chennai Super Kings: आईपीएल 2024 के पहले 21 मैचों के शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है। लेकिन इस लीग की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। चेन्नई सुपर किंग्स का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। ये खिलाड़ी चोट के चलते सीरीज से भी बाहर हो गया है। इस खिलाड़ी ने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने में सबसे अहम भूमिका निभाई थी। 

CSK का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के बीच स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे चोटिल हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान डेवोन कॉन्वे को बाएं अंगूठे में चोट लगी। इस चोट के कारण डेवोन कॉन्वे सीरीज के आखिरी मैच से बाहर हो गए हैं। न्यूजीलैंड की टीम ने सीरीज के आखिरी मैच के लिए उनकी जगह टिम सीफर्ट को स्क्वॉड में शामिल किया है।  

बीच मैच अस्पताल जाना पड़ा

इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम पहले गेंदबाजी कर रही थी। फील्डिंग करते वक्त डेवोन कॉनवे के बाए हाथ के अंगूठे में चोट लग गई। जिसके कारण उन्हें लाइव मैच को छोड़कर ही अस्पताल जाना पड़ा। इसके बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक अपडेट शेयर करते हुए बताया कि डेवोन कॉनवे का एक्सरे किया गया, जिसमें कोई फ्रेक्चर नहीं पाया गया है। ऐसे में वह जल्द ही रिकवरी कर लेंगे।

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीता दूसरा टी20 मैच 

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के दौरे पर खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबलों में जीत हासिल करने के साथ इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाकर सिमट गई थी वहीं न्यूजीलैंड टारगेट का पीछा करते हुए सिर्फ 102 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

ये भी पढ़ें

IND vs ENG: जो रूट की शतकीय पारी पर साथी खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- वह तारीफ के हकदार हैं...

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में दिखाया कमाल, जड़ दिया तिहरा शतक

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement