Sunday, April 28, 2024
Advertisement

SA20 लीग में घटी दिल दहला देने वाली घटना, बंदूक की नोक पर स्टार क्रिकेटर के साथ लूटपाट

SA20 2024: साउथ अफ्रीका में खेली जा रही SA20 लीग के बीच एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। एक स्टार खिलाड़ी के साथ बंदूक की नोक पर लूटपाट की गई है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 06, 2024 8:45 IST
Fabian Allen- India TV Hindi
Image Source : FABIAN ALLEN INSTAGRAM बंदूक की नोक पर स्टार क्रिकेटर के साथ लूटपाट

Fabian Allen SA20 2024: साउथ अफ्रीका में इस समय SA20 लीग खेली जा रही है। इस लीग के बीच एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। SA20 लीग के बीच एक खिलाड़ी से बंदूक की नोक पर लूटपाट की गई है। ये घटना जोहान्सबर्ग की बताई जा रही है। जहां 28 साल के एक खिलाड़ी को होटल के बाहर निशाना बनाया गया। ये खिलाड़ी SA20 लीग में पार्ल रॉयल्स टीम का हिस्सा है। 

बंदूक की नोक पर इस खिलाड़ी के साथ हुई लूटपाट

वेस्टइंडीज के इंटरनेशनल क्रिकेटर फैबियन एलन जोहान्सबर्ग में इस घटना के शिकार बने हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, फैबियन एलन को जोहान्सबर्ग के फेमस सैंडटन सन होटल के पास बंदूक से लैस लुटेरों ने रोका और जबरन उनका फोन और बैग सहित निजी सामान छीन लिया। पार्ल रॉयल्स टीम, SA20 लीग और क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) से जुड़े कई स्रोतों ने इस घटना की पुष्टि की है। हालांकि एलन को कोई नुकसान नहीं हुआ है। 

क्रिकेट वेस्टइंडीज के शीर्ष अधिकारी ने दिया ये अपडेट 

क्रिकेट वेस्टइंडीज के एक शीर्ष अधिकारी ने क्रिकबज को बताया कि हमारे हेड कोच आंद्रे कोली, जो जमैका के ही रहने वाले हैं, उन्होंने फैबियन से संपर्क किया। ओबेड मैककॉय (वेस्टइंडीज के एक अन्य खिलाड़ी) के माध्यम से सफलतापूर्वक संपर्क स्थापित किया गया। वह ठीक हैं। बता दें यह घटना हाल के दिनों में SA20 खिलाड़ियों से जुड़े सुरक्षा संबंधी प्रकरण की दूसरी घटना है। 

फैबियन एलन का इंटरनेशनल करियर 

फैबियन एलन ने वेस्टइंडीज के लिए अभी तक 20 वनडे और 34 टी20 मैच खेले गए हैं। इन 20 वनडे में उन्होंने 200 रन बनाए हैं और 7 विकेट लिए हैं। वहीं, टी20 में उन्होंने 267 रन के साथ 24 विकेट अपने नाम किए हैं। फैबियन एलन आईपीएल में भी खेल चुके हैं। 

ये भी पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप से पहले सेलेक्टर्स का बड़ा फैसला, कप्तानी में किया ये चौंकाने वाला बदलाव

IND vs ENG: शुभमन गिल की चोट पर आया बड़ा अपडेट, जानें सीरीज के आने वाले मैच में खेलेंगे या होंगे बाहर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement