Monday, April 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी क्रिकेटर यासिर शाह पर मामला दर्ज, रेप के आरोपी दोस्त की मदद करने का लगा आरोप

पाकिस्तान क्रिकेट एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वजह है पाकिस्तान के टेस्ट लेग स्पिनर यासिर शाह जिन पर मामला दर्ज हुआ है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 21, 2021 13:10 IST
पाकिस्तानी क्रिकेटर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तानी क्रिकेटर यासिर शाह पर मामला दर्ज, रेप के आरोपी दोस्त की मदद करने का लगा आरोप

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट एक बार फिर गलत कारणों से सुर्खियों में हैं। इस बार वजह है पाकिस्तान के टेस्ट लेग स्पिनर यासिर शाह जिन पर मामला दर्ज हुआ है। दरअसल, यासिर शाह और उनके दोस्त के खिलाफ एक लड़की के अपहरण, छेड़छाड़ और धमकाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। लड़की की शिकायत पर लाहौर के शालीमार पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इस मुद्दे पर अभी तक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

प्राथमिकी में लड़की ने आरोप लगाया है कि यासिर के दोस्त फरहान ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण किया, उसके साथ बलात्कार किया, उसका वीडियो बनाया और बाद में उसे धमकी दी। लड़की ने आरोप लगाया है कि यासिर शाह ने अपने दोस्त की मदद की और बाद में फरहान ने उसे धमकी दी कि यदि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज की वह उसके वीडियो सार्वजनिक कर देगा।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, लड़की का कहना है कि जब उसने यासिर से व्हाट्सएप पर मदद की गुहार लगायी तो वह हंसने लगा और उसने उसे चुप रहने को कहा। लड़की का यह भी दावा है कि जब वह पुलिस के पास गयी तो यासिर ने उसे चुप्पी बनाये रखने के लिये एक फ्लैट और 18 साल तक मासिक खर्च देने की पेशकश की। यासिर उंगली के चोट के कारण हाल में टेस्ट श्रृंखला के लिये बांग्लादेश दौरे पर नहीं गया था। 

(With PTI inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement