Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इमाद वसीम ने ड्रेसिंग रूम में की ऐसी शर्मनाक हरकत, जिसकी किसी को भी नहीं थी उम्मीद; देखें Video

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के फाइनल मुकाबले में इमाद वसीम ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को तीसरी बार विजेता बनाने में गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन उनकी एक हरकत ने इस पूरे टूर्नामेंट को शर्मसार कर दिया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: March 19, 2024 9:59 IST
Imad Wasim- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB इमाद वसीम

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2024 सीजन का 18 मार्च को कराची के मैदान पर फाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमें इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने जीत दर्ज करने के साथ तीसरी बार इस खिताब को अपने नाम किया। इस मुकाबले में इमाद वसीम का शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन देखने को मिला लेकिन उनकी एक हरकत ने पूरे टूर्नामेंट के लिए शर्मनाक स्थिति को पैदा कर दिया। इमाद का फाइनल मुकाबले के दौरान ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्मोकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी इस हरकत के बाद फैंस का गुस्सा भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है।

मैच विनिंग प्रदर्शन के लिए इमाद को मिला प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड

फाइनल मुकाबले के दौरान जब मुल्तान सुल्तांस की टीम 17 ओवरों में 127 के स्कोर तक 9 विकेट गंवा चुकी थी, उस समय इमाद ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे। इसी दौरान जब कैमरा उनकी तरफ गया तो वह साफतौर पर स्मोकिंग करते हुए नजर आए। इस मुकाबले में इमाद के प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उन्होंने पहले गेंदबाजी में अपने 4 ओवरों में सिर्फ 23 रन देने के साथ 5 विकेट हासिल किए जो पीएसएल के उनके अब तक के करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। वहीं टारगेट का पीछा करते समय इमाद ने 17 गेंदों में 19 रनों की नाबाद पारी खेलने के साथ टीम को आखिरी गेंद पर जीत दिलाकर वापस लौटे। इमाद को फाइनल मुकाबले में उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का भी खिताब दिया गया।

पिछले साल किया था संन्यास का ऐलान

इमाद वसीम ने साल 2023 के नवंबर में अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करने के साथ सभी को चौंका दिया था। इमाद काफी लंबे समय से पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 55 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान वनडे में उन्होंने 42.87 के औसत से जहां 986 रन बनाए हैं तो वहीं 44 विकेट भी हासिल किए हैं। इसके अलावा टी20 में इमाद ने 486 रन बनाने के साथ 65 विकेट अपने नाम किए हैं। इमाद के नाम वनडे में 5 अर्धशतकीय पारियां दर्ज हैं तो वहीं टी20 में एक।

ये भी पढ़ें

IPL तो छोड़ ही दीजिए, WPL की भी बराबरी नहीं कर पा रहा पाकिस्तान सुपर लीग; प्राइज मनी में मिले इतने रुपये

26 साल के इस खिलाड़ी का बड़ा फैसला, 7 महीने में ही संन्यास से वापस लौटा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement