Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Watch: रोहित शर्मा ने बीच मैदान पर साथी खिलाड़ी को जमकर लताड़ा, इस वजह से लाइव मैच में फूटा गुस्सा

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा आउट होने के बाद काफी ज्यादा गुस्से में नजर आए। जिसके बाद वह अपने साथी खिलाड़ी पर काफी ज्यादा भड़क गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 11, 2024 21:23 IST
Rohit Sharma IND vs AFG- India TV Hindi
Image Source : SPORTS 18 (SNAPSHOT) रोहित शर्मा और शुभमन गिल

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे टी20 मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा काफी ज्यादा गुस्से में नजर आए। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इसके बाद अफगानिस्तान ने टीम इंडिया को जीत के लिए 159 रनों का लक्ष्य दिया है। इस दौरान रोहित शर्मा 14 महीनों के बाद टी20 इंटरनेशनल मुकाबला खेल रहे थे और वह 0 रन पर आउट हो गए। रोहित शर्मा इस मुकाबले रन आउट हुए। इस दौरान वह अपने साथी खिलाड़ी शुभमन गिल पर काफी ज्यादा गुस्सा करते नजर आए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भारतीय पारी के दूसरे ही गेंद पर रोहित शर्मा रन आउट हो गए।

शुभमन गिल पर फूटा रोहित का गुस्सा

अफगानिस्तान की तरफ दिए गए टारगेट का पीछा कर रही टीम इंडिया की शुरुआत इस मुकाबले में बेहद खराब रही। रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। दरअसल रोहित शर्मा ने पारी की दूसरी गेंद पर सीधा शॉट खेला और वह एक रन के लिए भाग पड़े, लेकिन नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े शुभमन गिल ने रोहित की ओर से दिए गए रन के कॉल को नहीं सुना और वह गेंद की तरफ देखते रह गए। इतनी देर में रोहित शर्मा नॉनस्ट्राइकर एंड पर पहुंच गए थे। हालांकि रोहित के शॉट खेलने के बाद शुभमन गिल ने रोहित को रन न लेने का ईशारा किया था, लेकिन रोहित ने उसे नहीं देखा।

गुस्से को काबू नहीं कर सके रोहित

रोहित शर्मा को लगा कि वह शुभमन गिल की लापरवाही के कारण रन आउट हुए हैं। फिर क्या था। रोहित अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने लाइव मैच के दौरान शुभमन गिल को डांट दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शुभमन गिल इस दौरान रोहित शर्मा के कुछ कहते भी नजर आए, लेकिन रोहित ने उनकी एक न सुनी और काफी गुस्से में वह मैदान से बाहर चले गए। ड्रेसिंग रूम में भी रोहित शर्मा गुस्से में बैठे हुए थे। रोहित के रनआउट होने के बाद शुभमन गिल भी 12 गेंदों पर 23 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें मुजीब ने स्टंप आउट किया। गिल ने इस दौरान पांच चौके भी जड़े।

यह भी पढ़ें

IND vs AFG: भारतीय क्रिकेट के इतिहास में दर्ज हुआ रोहित का नाम, ऐसा करने वाले बने पहले कप्तान

IND vs AFG मैच में बना अनोखा रिकॉर्ड, अपने देश के लिए सबसे ज्यादा उम्र में डेब्यू करने वाला बना ये खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement