Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs NZ: शुभमन गिल की चोट पर बीसीसीआई ने जारी किया अपडेट

बीसीसीआई ने कहा शुभमन गिल को पहली पारी में फील्डिंग के दौरान दाहिनी कोहनी में चोट लग गई थी। वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है और इसलिए एहतियात के तौर पर मैदान में नहीं उतरा है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 04, 2021 19:23 IST
IND vs NZ BCCI releases update on Shubman Gill injury- India TV Hindi
Image Source : BCCI IND vs NZ BCCI releases update on Shubman Gill injury

Highlights

  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मुंबई में खेला जा रहा है।
  • गिल को फील्डिंग के दौरान दाहिनी कोहनी पर चोट लगी थी।
  • दूसरी पारी में वह बल्लेबाजी करने मैदान पर नहीं उतरे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। चोट लगने के तुरंत बाद गिल ने मैदान छोड़ दिया था। न्यूजीलैंड की टीम को 62 रनों पर ढेर कर जब भारतीय टीम दोबारा बल्लेबाजी करने उतरी तो मयंक अग्रवाल के साथ चेतेश्वर पुजारा ओपनिंग करते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि गिल की चोट ज्यादा गंभीर है। ऐसे में अब बीसीसीआई ने खुद गिल की चोट पर अपडेट दिया है।

वीवीएस लक्ष्मण को NCA अध्यक्ष बनने के लिए प्रक्रिया से गुजरना होगा - जय शाह

बीसीसीआई ने कहा शुभमन गिल को पहली पारी में फील्डिंग के दौरान दाहिनी कोहनी में चोट लग गई थी। वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है और इसलिए एहतियात के तौर पर मैदान में नहीं उतरा है।

बता दें, वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में भारत ने बिना विकेट खोए 21 ओवर में 69 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पहली पारी में 150 रनों की पारी खेल शतक जड़ा था। वहीं, दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल 38 रन और उनका साथ देने के लिए चेतेश्वर पुजारा 29 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

IND vs NZ 2nd Test Day 2: एजाज पटेल के एतिहासिक प्रदर्शन के बावजूद मुश्किल में न्यूजीलैंड, भारत 332 रन आगे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल ने दस विकेट लेकर भारतीय टीम को 325 रनों पर रोक दिया। वहीं, जबाव में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड की टीम को 62 रनों में समेट दिया। जिसमें आर अश्विन ने 4 विकेट, मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट, अक्षर पटेल ने 2 विकेट और जयंत यादव ने 1 विकेट लेकर न्यूजीलैंड को बैकफुट पर ला दिया। इससे पहले न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल ने अपने 47.5 ओवर में 119 रन देकर भारतीय टीम के 10 बल्लेबाजों को वापस पवेलियन भेजा था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement