Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IND vs SA: रुतुराज गायकवाड़ ने ग्राउंड स्टाफ के साथ बदसलूकी कर दिया 'धक्का,' फैंस ने निकाला गुस्सा; देखें Video

रुतुराज गायकवाड़ ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज की 5 पारियों में सिर्फ 96 रन बनाए। चार पारियों में वह फ्लॉप रहे और एक पारी में उन्होंने अर्धशतक लगाया।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: June 20, 2022 10:53 IST
रुतुराज गायकवाड़...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER VIDEO SCREENSHOT (HOTSTAR) रुतुराज गायकवाड़ ग्राउंड मैन को सेल्फी लेने पर अपने पास से हटाते हुए

Highlights

  • भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज 2-2 से ड्रॉ
  • रुतुराज गायकवाड़ ने 5 मैचों की पांच पारियों में बनाए सिर्फ 96 रन
  • विशाखापट्टनम में रुतुराज ने खेली थी सर्वाधिक 57 रनों की पारी

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला बेंगलुरु में बारिश की भेंट चढ़ गया। इस मुकाबले में पहली गेंद फेंकने से पहले जैसे ही बल्लेबाज और फील्डर्स मैदान पर पहुंचे बारिश ने दस्तक दे दी। उसके बाद बारिश तेज हुई भारत के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ बाउंड्री लाइन के पास डगआउट में ही बैठे नजर आए। इस दौरान वह टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ सेल्फी ले रहे थे और मजाक मस्ती कर रहे थे। उसी बीच एक ग्राउंड स्टाफ भी उनके साथ सेल्फी लेने आया तो उन्होंने उसके साथ बदसलूकी कर दी।

रुतुराज गायकवाड़ ने की शर्मनाक हरकत

इस वाकिये का वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है। हर कोई रुतुराज गायकवाड़ के इस व्यवहार की आलोचना कर उनके ऊपर गुस्सा निकाल रहा है। आप भी वीडियो में देख सकते हैं किस तरह गुलाबी शर्ट वाला शख्स गायकवाड़ के नजदीक सेल्फी लेने के लिए आता है और वह उसे दूर हटने के लिए बोलते हैं। हालांकि वीडियो में आवाज नहीं आ रही लेकिन उनके ईशारों से साफ पता चल रहा वह उस ग्राउंड मैन को दूर भगा रहे थे।

IND vs SA T20: ऋषभ पंत और टीम इंडिया के मंसूबों पर बारिश ने फेरा पानी, सीरीज 2-2 की बराबरी पर हुई समाप्त

इसके बाद हद तब हुई जब उस व्यक्ति ने गायकवाड़ के साथ सेल्फी लेना चहा तो वह उसके साथ सेल्फी भी खिंचवाने के इच्छुक नहीं दिखे। कई बार कोशिश करने पर जब भारतीय क्रिकेटर ने उस ग्राउंड मैन को कोई तवज्जो नहीं दी तब वह खड़ा हो गया उसके बाद गायकवाड़ ने फिर ईशारा करते हुए उसे वहां से जाने को कहा। यह वाकिया उस दौरान का ही है जब बारिश हो रही थी और मैच 7 बजे शुरू नहीं हो पाया था। इस वीडियो को रिकॉर्ड करके किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद वह वायरल हो गया।

5 में से चार पारियों में फ्लॉप रहे रुतुराज गायकवाड़

रुतुराज गायकवाड़ के प्रदर्शन की बात करें तो उन्हें पांचों मुकाबलों में बैटिंग मिली। इस मैच में भी जब 50 मिनट की देरी से लाइव एक्शन शुरू हुआ तब रुतुराज महज 10 रन बनाकर लुंगी एनगिडी का शिकार हो गए। इस सीरीज में उन्होंने पांच पारियों में 96 रन बनाए जिसमें उनकी एक 57 रनों की अर्धशतकीय पारी थी जो विशाखापट्टनम में उन्होंने खेली थी। उसके अलावा हर मैच में उनका फ्लॉप शो ही देखने को मिला। इससे पहले IPL 2022 भी उनके लिए खास नहीं रहा था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement