Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs SL Dream 11 Prediction: दूसरे ODI में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाएं दांव, जानें किसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान

IND vs SL 2nd ODI Dream 11 Prediction: भारत ने पहला वनडे 67 रनों से जीता था तो ईडेन गार्डेंस में रोहित शर्मा की नजरें सीरीज कब्जाने पर होंगी।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 07, 2023 9:27 IST
भारत-श्रीलंका दूसरा...- India TV Hindi
Image Source : PTI भारत-श्रीलंका दूसरा वनडे, ड्रीम 11 प्रेडिक्शन

IND vs SL 2nd ODI Dream 11 Prediction: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार को कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने पहला मैच 67 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। अब टीम इंडिया यहां दूसरा मैच जीतकर सीरीज कब्जाना चाहेगी। अब अगर इस मैच के लिए ड्रीम 11 प्रेडिक्शन की बात करें तो आपके लिए अपनी फैंटेसी टीम बनाने से पहले कुछ खास बातें जानना जरूरी है। वहीं यह जानने के लिए आज आप किसे कप्तान और उपकप्तान बना सकते हैं उसके लिए खबर को आगे पढ़ना होगा।

ईडेन गार्डेंस की पिच हमेशा से बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के लिए मददगार रही है। वहीं यहां पर शुरुआती लम्हों में तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है। इसके अलावा इस पिच को बल्लेबाजी के लिए ज्यादा उपयोगी माना जाता है। यहां पहली पारी का औसत स्कोर 245 रन है तो दूसरी पारी में औसतन सिर्फ 206 रन बनते हैं। टॉस की भी यहां अहम भूमिका हो सकती है। इससे पहले यहां कुल 32 मुकाबले हुए हैं जिसमें से पहले खेलते हुए 19 बार टीम जीती है तो 12 बार बाद में खेलने वाली टीम जीती है। एक मुकाबला यहां बेनतीजा रहा है।

आज किसे बनाएं अपनी फैंटेसी टीम का हिस्सा?

  • विकेटकीपर- कुसल मेंडिस
  • बल्लेबाज- रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, दासुन शनाका, पथुम निसांका
  • ऑलराउंडर- हार्दिक पंड्या, धनंजय डी सिल्वा
  • गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, कसुन रजिथा

कप्तान: श्रेयस अय्यर

उपकप्तान: मोहम्मद सिराज

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका: पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असालंका, धनंजया डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, महेश थीक्षणा, चामिका करुणारत्ने, कसुन रजिता, दिलशान मधुशंका/लाहिरू कुमारा

यह भी पढ़ें:-

IND vs SL: श्रीलंका से घर पर कभी वनडे सीरीज नहीं हारा भारत, 10वीं जीत पर होगी टीम इंडिया की नजर

IND vs SL : दो मैच विनर प्लेयर को नहीं मिलेगी दूसरे वन डे में टीम इंडिया में जगह !

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement