Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

IND vs WI 3rd ODI HIGHLIGHTS: भारत ने वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज का किया सूपड़ा साफ, तीसरे वनडे में चमके शुभमन और चहल

IND vs WI 3rd ODI HIGHLIGHTS: भारत ने बारिश से बाधित तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 119 रनों से हराकर सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया।

Written By : Priyam Sinha, Rajeev Rai Updated on: July 28, 2022 3:19 IST
IND vs WI 3rd ODI Highlights- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV IND vs WI 3rd ODI Highlights

IND vs WI (INDIA vs WEST INDIES) 3rd ODI HIGHLIGHTS: भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बारिश से प्रभावित तीसरा वनडे 119 रनों से जीत लिया। शिखर धवन की अगुआई में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज को क्लीन स्वीप किया और कैरेबियाई टीम के खिलाफ लगातार 12वीं सीरीज जीतने में सफल रही। पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और बारिश से बाधित मैच में शुभमन गिल के 98 रन की नाबाद पारी के दम पर 36 ओवर में तीन विकेट खोकर 225 रन बनाए। इसके बाद बारिश के खलल के कारण मैच के ओवरों में कटौती की गई और वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 35 ओवरों में 257 रन का लक्ष्य रखा गया। जवाब में वेस्टइंडीज की पूरी टीम 26 ओवर में 137 रन पर सिमट गई। भारत की तरफ से युजवेंद्र चहल ने सर्वाधिक चार विकेट झटके तो वहीं शार्दुल और सिराज को दो-दो विकेट मिले। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement