Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IND vs WI: विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, मीडिया को दी ये सलाह

विराट कोहली की खराब फॉर्म से जुड़ी चिंताओं को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खारिज किया है। रोहित ने मंगलवार को कहा कि अगर उनसे जुड़ी बातें बंद हो जाएंगी तो सभी चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 15, 2022 16:30 IST
File photo of Rohit Sharma (left) with Virat Kohli.- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES File photo of Rohit Sharma (left) with Virat Kohli.

Highlights

  • विराट कोहली की खराब फॉर्म से जुड़ी चिंताओं को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खारिज किया
  • उनसे जुड़ी बातें बंद हो जाएंगी तो सभी चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी: रोहित शर्मा
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

विराट कोहली की खराब फॉर्म से जुड़ी चिंताओं को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खारिज किया है। रोहित ने मंगलवार को कहा कि अगर उनसे जुड़ी बातें बंद हो जाएंगी तो सभी चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

IND vs WI 1st T20I: टी20 विश्व कप की तैयारी को देखते हुए वेस्टइंडीज से भिड़ेगा भारत, युवा खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से यहां शुरू हो रही टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से पहले जब रोहित से कोहली के बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत आप लोगों के साथ होती है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप लोग (मीडिया) कुछ समय चुप रह पाएं तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी। अगर आपकी तरफ से बातें बंद हों तो बाकी सभी चीजों का ध्यान रखा जा सकता है।’’ रोहित ने आगे कहा कि कोहली किसी तरह के दबाव में नहीं हैं और जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे। 

टी20 सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, मांसपेशियों में खिंचाव के कारण स्टार ऑलराउंडर बाहर

कोहली की फॉर्म को लेकर लगातार सवाल पूछे जाने पर रोहित ने कहा, ‘‘वह काफी अच्छी स्थिति में है और एक दशक से अधिक समय से अंतरराष्ट्रीय टीम का हिस्सा है। उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इतना अधिक समय बिताया है कि उसे पता है कि दबाव की स्थिति से कैसे निपटना है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए मुझे लगता है कि सभी चीजों की शुरुआत आप लोगों से होती है। अगर आप लोग कुछ समय तक चुप रह पाओ तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी।’’ 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement