Monday, May 20, 2024
Advertisement

IND vs WI : ​रोहित शर्मा ने बताया रिषभ पंत से क्यों कराई ओपनिंग, अगले मैच में शिखर धवन

भारतीय टीम ने शुरुआती तीन विकेट जल्दी गवां दिए थे। कप्तान रोहित शर्मा, दूसरे सलामी बल्लेबाज रिषभ पंत और विराट कोहली जल्दी पवेलियन लौट गए थे। इस बारे में बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि जब आप शुरुआती विकेट गंवाते हैं तो मीडिल आर्डर को संभालना पड़ता है। 

Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 09, 2022 22:08 IST
Team India- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BCCI Team India

Highlights

  • रोहित शर्मा पहली बार बने हैं फुलटाइम कप्तान
  • भारतीय टीम ने शुरुआती विकेट जल्दी गवां दिए
  • सूर्य कुमार और राहुल ने मिडिल आर्डर संभाला

टीम इंडिया ने नए कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में फिर से कमाल कर दिया। तीन वन डे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 44 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही सीरीज में भी 2.1 की बढ़त बना ली है। मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कई खास बातें कहीं। रोहित शर्मा ने कहा कि सीरीज जीतना खुशी की बात है। साथ ही उन्होंने ये भी माना ही आज के मैच में टीम को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। साथ ही कहा कि केएल राहुल और सूर्य कुमार यादव के बीच जो साझेदारी हुई वो काफी खास रही। 

यह भी पढ़ें : IND vs WI : भारत ने वेस्टइंडीज को 44 रनों से हराया, सीरीज पर कब्जा

भारतीय टीम ने शुरुआती तीन विकेट जल्दी गवां दिए थे। कप्तान रोहित शर्मा, दूसरे सलामी बल्लेबाज रिषभ पंत और विराट कोहली जल्दी पवेलियन लौट गए थे। इस बारे में बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि जब आप शुरुआती विकेट गंवाते हैं तो मीडिल आर्डर को संभालना पड़ता है। आज केएल राहुल और सूर्य कुमार यादव ने सही काम किया। दीपक हुड्डा की छोटी पारी हमारे लिए काफी खास रही। हालांकि गेंद के साथ हमने बेहतरी खेल दिखाया, ये भी रोहित शर्मा ने कहा। रिषभ पंत को पहली बार वन डे में ओपनर के तौर पर उतारने पर रोहित शर्मा ने कहा कि उनसे कहा गया था कि वे कुछ अलग करें, इसलिए आज पंत से ओपनिंग कराई गई। उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि अगले मैच में शिखर धवन आ जाएंगे और वे ही उनके साथ ओपनिंग करेंगे। बोले कि नए प्रयोग करने से अगर टीम को हार भी मिलती है तो कई बात नहीं।  

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद की नई जर्सी आई सामने, यहां देखिए

रोहित शर्मा ने ये भी कहा कि अब सीरीज हम जीत गए हैं, ऐसे में ये भी विचार करना होगा कि जिन खिलाड़ियों को अभी तक मौका नहीं मिला है, उनमें से किसे खिलाएं और किसे नहीं। ओस के सवाल पर रोहित ने कहा कि हमारे लिए ये अच्छा रहा कि ओस नहीं आई, लेकिन हमारी गेंदबाजी आज अच्छ थी खास तौर पर प्रसिद्ध कृष्णा ने तो कमाल की गेंदबाजी की। प्रसिद्ध की बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि हमने पिछले लंबे समय से वन डे में ऐसी गेंदबाजी नहीं देखी। उन्होंने कहा कि मैदान पर कई खिलाड़ियों ने उनकी मदद की। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement