Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

India TV Poll: क्या रोहित शर्मा को 2027 का क्रिकेट वर्ल्ड कप खेलना चाहिए? जानें फैंस की राय

India TV Poll: वनडे वर्ल्ड कप का अगला एडिशन 2027 में साउथ अफ्रीका, जिम्बाब्वे और नामीबिया में खेला जाएगा। रोहित ने हाल ही में इस वर्ल्ड कप को जीतने की दिली ख्वाहिश जाहिर की थी।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: April 18, 2024 18:12 IST
rohit sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY क्या रोहित को 2027 का क्रिकेट वर्ल्ड कप खेलना चाहिए?

India TV Poll: टीम इंडिया ने 12 साल से वनडे वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत सकी है। पिछले साल भी भारतीय टीम को वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। वर्ल्ड कप 2023 में कप्तान रोहित शर्मा ने पूरा दम लगाया था, लेकिन टीम को चैंपियन नहीं बना सके थे। उन्होंने हाल ही में एक बयान में कहा था कि  वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं। 50 ओवरों का वर्ल्ड कप ही असली वर्ल्ड कप है। हम इसे देखकर ही बड़े हुए हैं।

क्या अगले वनडे वर्ल्ड कप में खेलेंगे रोहित शर्मा? 

वनडे वर्ल्ड कप का अगला एडिशन अब 4 साल बाद यानी 2027 में खेला जाना है। ऐसे में भारतीय फैंस के लिए ट्रॉफी जीतने का इंतजार और लंबा हो गया है। इस हिसाब से अगले वर्ल्ड कप तक रोहित 39 साल के हो जाएंगे। टूर्नामेंट अगर सितंबर से नवंबर के बीच हुआ तो रोहित 40 साल के हो जाएंगे। ऐसे में क्या रोहित शर्मा को 2027 का वर्ल्ड कप खेलना चाहिए, इसको लेकर इंडिया टीवी के खास पोल में फैंस से यही सवाल पूछा गया। इसपर फैंस ने अपनी राय रखी। आइए जानते हैं कि इंडिया टीवी के पोल पर लोगों ने क्या कहा?

India TV के पोल पर क्या रही फैंस की राय?

इंडिया टीवी ने अपनी वेबसाइट के माध्यम से इस पोल के जरिए जब लोगों की राय जानना चाही, तो हजारों लोगों ने इस पर जवाब दिया। जिसमें से 63% फैंस का मानना है कि रोहित शर्मा को साल 2027 के वर्ल्ड कप में खेलना चाहिए। 30% फैंस ने इसका जवाब नहीं में दिया। यानी उनका मानना है कि रोहित को इस वनडे वर्ल्ड में नहीं खेलना चाहिए। वहीं, 17% फैंस ने इस पर कोई राय नहीं दी। 

rohit sharma

Image Source : INDIA TV
क्या रोहित को 2027 का क्रिकेट वर्ल्ड कप खेलना चाहिए?

वर्ल्ड कप 2023 में रोहित का प्रदर्शन 

कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 11 मैचों में 54.27 की औसत से 597 रन बनाए थे। इस दौरान उन्हें लगभग हर मैच में टीम की तेज शुरुआत दिलाई थी। उनका हालिया फॉर्म भी काफी शानदार है। उन्होंने हाल ही में आईपीएल में भी एक शतक जड़ा है। वहीं, रोहित ने भी हाल में ही में कहा था कि मैं इस समय अच्छा खेल रहा हूं और कुछ साल और खेलना चाहता हूं। और उन्होंने 2027 वनडे वर्ल्ड कप जीतने की दिली ख्वाहिश भी जाहिर की।

ये भी पढ़ें

Olympic 2024 से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

T20 World Cup 2024 में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे विराट कोहली? सामने आया कप्तान का बड़ा बयान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement