Friday, May 17, 2024
Advertisement

T20 World Cup 2024 में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे विराट कोहली? सामने आया कप्तान का बड़ा बयान

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली से साथ ओपनिंग करने को लेकर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। ये टूर्नामेंट 1 जून से वेस्टइंडीज और अमेरीका की मेजबानी में खेला जाना है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: April 18, 2024 17:31 IST
T20 World Cup 2024- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup में रोहित के साथ ओपनिंग करेंगे विराट?

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी तेज कर दी हैं। 1 जून से इस टूर्नामेंट की शुरुआत होने जा रही है। जिसके लिए टीम इंडिया के संभावित 20 खिलाड़ियों के नाम सामने आ गए हैं। इनमें विराट कोहली का नाम भी शामिल है। इससे पहले यह खबर आई थी कि विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप के लिए शायद ही टीम में चुना जाए। लेकिन आईपीएल में उनके शानदार फॉर्म को देखते हुए ऐसा होना ना के बराबर है। वहीं, अब खबर हैं कि विराट कोहली इस टूर्नामेंट में ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। इस पर अब टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। 

क्या रोहित के साथ ओपनिंग करेंगे विराट कोहली?

दरअसल, विराट कोहली आईपीएल में बतौर ओपनर खेलते हैं। मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में भी विराट सबसे आगे हैं। ऐसे में कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सेलेक्टर्स टी20 वर्ल्ड कप में रोहित के साथ विराट को ओपनिंग कर सकते हैं। इस मुद्दे पर अब रोहित शर्मा ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया है। हालांकि उन्होंने कुछ भी साफ नहीं किया है। 

कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कि हम अभी इसको लेकर (विराट के साथ ओपनिंग) मिले नहीं हैं, हमने इसको लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं किया है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली ओपन करेंगे या नहीं, इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। आज के समय में जब तक आप मुझसे, राहुल भाई से या अजीत भाई से ऐसा कुछ नहीं सुनते हैं, तब तक सबकुछ फेक है। 

आईपीएल 2024 में विराट का प्रदर्शन 

विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में अभी तक 7 मैच खेले हैं। इस दौरान विराट ने 72.20 की औसत से 361 रन बनाए हैं। जिसमें 2 अर्धशतक और 1 शतक शामिल है। खास बात ये है कि विराट ने इस सीजन में 147.35 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। वहीं, रोहित शर्मा ने 6 मैचों में 52.20 की औसत से 261 रन बनाए हैं। जिसमें 1 शतक शामिल है। 

ये भी पढ़ें

बीच आईपीएल में CSK को लगा झटका, ये खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर

बाबर आजम बनाम शाहीन अफरीदी विवाद पर बोले कप्तान, आज से शुरू होगा बड़ा टेस्ट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement