Tuesday, July 09, 2024
Advertisement

INDW vs SAW दूसरा वनडे मैच, जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव टेलीकास्ट? जानिए पूरी डिटेल

INDW vs SAW: भारत और साउथ अफ्रीका महिला टीम के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 19 जून को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले मुकाबले को टीम इंडिया ने 143 रनों से अपने नाम किया था।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: June 19, 2024 11:32 IST
India Women vs South Africa Women- India TV Hindi
Image Source : PTI भारतीय वुमेंस बनाम साउथ अफ्रीका वुमेंस दूसरा वनडे मैच लाइव टेलीकास्ट डिटेल

भारत और साउथ अफ्रीका वुमेंस क्रिकेट टीम के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने 143 रनों की बड़ी जीत दर्ज की थी, जिसमें बल्ले से जहां स्मृति मंधाना ने शतकीय पारी खेली थी, तो वहीं गेंदबाजी में आशा शोभना का कमाल देखने को मिला था। अब इस सीरीज का दूसरा मुकाबला बेंगलुरु के ही एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 19 जून को खेला जाएगा, जिसमें टीम इंडिया की नजरें इस सीरीज में अजेय बढ़त लेने पर होगी। इस साल खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया के लिए ये वनडे सीरीज और इसके बाद होने वाली टी20 सीरीज तैयारियों के नजरिए से काफी अहम मानी जा रही है।

अब तक कैसा रहा दोनों टीमों के बीच वनडे में हेड टू हेड रिकॉर्ड

महिला वनडे में भारत और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच में अब तक 29 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें भारतीय वुमेंस टीम ने जहां 16 मैचों को अपने नाम किया है तो वहीं 12 मुकाबलों में साउथ अफ्रीकी महिला टीम को जीत हासिल हुई है जबकि एक मैच का परिणाम नहीं निकल सका। वहीं दूसरी तरफ भारत में दोनों का एक-दूसरे के खिलाफ वनडे में रिकॉर्ड देखा जाए तो उसमें 13 मुकाबलों में से 7 में भारतीय महिला टीम जीतने में कामयाब हुई है तो साउथ अफ्रीकी वुमेंस टीम ने 6 मैचों को अपने नाम किया है।

कब और कहां देख सकते हैं दूसरे वनडे मैच का लाइव टेलीकास्ट?

भारतीय वुमेंस टीम और साउथ अफ्रीका वुमेंस टीम के बीच खेले जाने वाले वनडे सीरीज के इस दूसरे मुकाबले का टीवी पर सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर किया जाएगा तो वहीं इस मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर होगी। इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 पर होगी जिसमें 1 बजे टॉस होगा।

यहां पर देखिए इस वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड

भारत - हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्ज, ऋचा घोष (विकेटकीपर), उमा छेत्री (विकेटकीपर), डायलन हेमलता, राधा यादव, आशा शोभना, श्रेयंका पाटिल, साइका इशाक, पूजा वस्त्रकार, रेणुका सिंह ठाकुर, अरुंधति रेड्डी, प्रिया पूनिया।

दक्षिण अफ्रीका - लॉरा वोल्वार्ड्ट (कप्तान), एनेके बॉश, तजमिन ब्रिट्स, नादिन डी क्लार्क, एनेरी डर्कसेन, मीके डी रिडर, सिनालो जाफ्ता, मारिजाने कैप्प, अयाबोंगा खाका, मसाबाता क्लास, सुने लुस, एलिज-मारी मार्ज, नॉनकुलुलेको म्लाबा, तुमी सेखुकुने, नोंडुमिसो शंगासे, डेलमी टकर।

ये भी पढ़ें

सूर्यकुमार यादव ने सुपर 8 मैचों से पहले कही ये बड़ी बात, कहा - यदि आप नंबर 1 हैं तो आपको...

बांग्लादेश के गेंदबाज पर ICC ने लगाया जुर्माना, नेपाल के खिलाफ मैच में कर दी थी ये हरकत

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement