Friday, May 03, 2024
Advertisement

मांजरेकर ने फैंस को तमीज से पेश आने की दी हिदायत, जानें टॉस के समय हार्दिक पांड्या के सामने क्यों किया ऐसा, देखें Video

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के 17वें सीजन में अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला खेल रही है। इस मैच में टॉस के समय कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी उम्मीद फैंस को नहीं थी।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: April 01, 2024 23:30 IST
Hardik Pandya And Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : IPL/TWITTER हार्दिक पांड्या और संजू सैमसन

आईपीएल 2024 के सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम पहली बार अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेल रही है, जिसमें उनका सामना राजस्थान रॉयल्स की टीम से हो रहा है। इस सीजन मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी करने वाले हार्दिक पांड्या को पहले 2 मैचों में स्टेडियम में फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा था, वहीं ये सिलसिला वानखेड़े स्टेडियम में भी देखने को मिला जब टॉस के समय फैंस जमकर हार्दिक को लेकर हूटिंग करते हुए दिखाई दिए। ऐसे में टॉस कराने पहुंचे संजय मांजरेकर ने कुछ ऐसा कह दिया जो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

संजय मांजरेकर की हिदायत भी नहीं आई काम

वानखेड़े स्टेडियम में जब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर जब टॉस करवाने पहुंचे तो उन्होंने दोनों कप्तानों के बारे में बताया जिसमें हार्दिक पांड्या के बारे में जब वह बता रहे थे तो उस समय स्टेडियम में बैठे फैंस ने उन्हें बू करना या ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऐसे में मांजरेकर ने कहा कि - मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए खूब तालियां और बिहैव। इसके बाद जब हार्दिक ने टॉस के बाद बातचीत शुरू की तो उस दौरान भी फैंस ने जमकर हूटिंग की।

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं मुंबई इंडियंस की बात की जाए तो उन्हें अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद वह प्वाइंट्स टेबल में अभी सबसे अंतिम पायदान पर है। ऐसे में टीम के लिए ये मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग 11 में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है।

यहां पर देखिए इस मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस - ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जसप्रीत बुमराह, क्वेना मफाका।

राजस्थान रॉयल्स - यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर, कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, नांद्रे बर्गर, युजवेंद्र चहल।

ये भी पढ़ें

'अब मैं बच्चा नहीं रहा...'; पृथ्वी शॉ ने 2 मैचों से बाहर रहने के बाद दिया पहला रिएक्शन

David Warner: डेविड वॉर्नर ने किया बड़ा करिश्मा, IPL के इतिहास में ऐसा करने वाले सिर्फ तीसरे खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement