Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

GT का कप्तान बनने के बाद गिल का पहला रिएक्शन आया सामने, जानिए क्या कहा?

Shubman Gill: युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस की टीम ने अपना कप्तान बना दिया है। वह पिछले 2 सीजन से इसी टीम का हिस्सा है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: November 27, 2023 19:15 IST
Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : IPL गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल

Shubman Gill Gujarat Titans captain: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस की टीम नए कप्तान के साथ उतरेगी। हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में लौट गए हैं। ऐसे में अब गुजरात टाइटंस ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को अपना नया कप्तान बनाया है। गिल आईपीएल में पहली बार बतौर कप्तान खेलते हुए नजर आएंगे। कप्तान बनने के बाद शुभमन गिल का पहला रिएक्शन सामने आया है। 

GT का कप्तान बनने पर क्या बोले शुभमन गिल? 

गिल ने गुजरात टीम की कप्तानी मिलने के बाद पहली प्रतिक्रिया दी है। गिल ने कहा कि मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर खुशी और गर्व है और इतनी अच्छी टीम का नेतृत्व करने के लिए मुझपर भरोसा करने के लिए फ्रेंचाइजी का शुक्रिया अदा करता हूं। हमारे (गुजरात टाइटंस) दो सीजन असाधारण रहे हैं और मैं क्रिकेट के हमारे रोमांचक ब्रांड के साथ टीम की कप्तानी करने के लिए उत्सुक हूं। 

गुजरात टाइटंस के अहम खिलाड़ियों में से एक 

शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। वह 2022 से गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने इस फ्रेंचाइजी के लिए कुल 33 मैच खेले हैं, जिनमें 1373 रन बनाए हैं। पिछले सीजन में उन्होंने ऑरेंज कैप भी हासिल की थी। वहीं, साल 2022 में टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। 

मुंबई में शामिल होने पर पांड्या ने कही ये बात

मुंबई इंडियंस में वापसी के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक के मुंबई इंडियंस में सफर को दिखाया गया है। वीडियो के कैप्शन में हार्दिक पांड्या ने लिखा है कि इससे बहुत सारी यादें जुड़ी हैं। मुंबई, वानखेड़े, पलटन। वापस लौटकर अच्छा लग रहा है।

ये भी पढ़ें

पाकिस्तानी खिलाड़ी को अपनी ये हरकत पड़ी भारी, PCB ने ही ठोक दिया भारी जुर्माना

एमएस धोनी की CSK में आ सकता है ये खिलाड़ी, दूसरी टीम ने किया रिलीज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement