1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जो रूट और जेम्स एंडरसन को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ सुबह तक पार्टी करना पड़ा भारी

जो रूट और जेम्स एंडरसन को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ सुबह तक पार्टी करना पड़ा भारी

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पुष्टि की है कि "वे घटना की जांच शुरू करेंगे। बार में कथित तौर पर तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी मौजूद थे।  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 18, 2022 15:50 IST
Joe Root and James Anderson had to party with Australian players till morning- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Joe Root and James Anderson had to party with Australian players till morning

Highlights

  • एशेज सीरीज हारने के बाद रूट एंडरसन ने ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ पार्ट की
  • पुलिस के हस्तक्षेप की ईसीबी ने पुष्टि की है और वह इस घटना की जांच करेगी
  • इंग्लैंड यह टेस्ट सीरीज 0-4 से हारा है

एशेज सीरीज हारने के बाद इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट, अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और सहायक कोच ग्राहम थोर्प को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ पार्टी करना भारी पड़ा है। 4-0 से सीरीज हारने के बाद इन खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ होबार्ट होटल के बार में सुबह तड़के तक पार्ट की जिसमें बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप किया है।

आईन्यूज डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट में मंगलवार को कहा गया कि पांचवें टेस्ट में 146 रन की हार के बाद रूट, एंडरसन और थोर्प ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ होटल बार में सुबह तड़के पार्टी कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया। अब इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है।

सतीश राजगोपाल ने किया मैच फीक्सिंग को लेकर बड़ा खुलासा, IPL में कई टीमों का रह चुके हैं हिस्सा

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पुष्टि की है कि "वे घटना की जांच शुरू करेंगे। बार में कथित तौर पर तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी मौजूद थे।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, "वीडियो में इस बात की पुष्टि होती है कि वरिष्ठ प्रबंधन ने टीम के खिलाड़ियों को शराब पीने दिया है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया से 4-0 से शर्मनाक हार के बाद (इंग्लैंड) के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड और उनकी टीम पर पहले से दबाव है।"

वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन, एलेक्स कैरी और ट्रेविस हेड सहित खिलाड़ियों के समूह को सेंट्रल होबार्ट में क्राउन प्लाजा होटल की चौथी मंजिल पर बने बार में सुबह 6 बजे के आसपास अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद पार्टी करते हुए देखा जा सकता है।

एक ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट के मुताबिक, "30 सेकंड के एक वीडियो में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को कई पुलिस कर्मियों से घिरे देखा जा सकता है, जिसमें एक अधिकारी ने नाथन लियोन, जो रूट और एलेक्स कैरी के नामों को स्पष्ट रूप से सुना है।"

पुलिस कथित तौर पर शोर की शिकायत मिलने के बाद होटल में आई थी।

एक पुलिस बयान में कहा गया, "तस्मानिया पुलिस सोमवार सुबह क्राउन प्लाजा होबार्ट में शोर की शिकायत मिलने के बाद वहां पहुंची थी। पुलिस ने मेहमानों से सुबह 6 बजे के बाद बात की और पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। पुलिस ने कहा कि इसके आगे कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

(With IANS Inputs)

लाइव स्कोरकार्ड

erussia-ukraine-news